Move to Jagran APP

खास होने जा रही मोटोरोला की अगली पेशकश, भारतीयों को मिल सकता है Moto G13 का तोहफा

मोटोरोला ने कल ही भारत में अपना एक बजट फोन लॉन्च किया है। अब खबरें हैं कि कंपनी इसी महीने एक और नए स्मार्टफोन Moto G13 को भारतीय ग्राहकों के लिए लॉन्च कर सकती है। यह फोन ग्लोबली लॉन्च हो चुका है। (फोटो- मोटोरोला)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Wed, 22 Mar 2023 04:32 PM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2023 04:32 PM (IST)
खास होने जा रही मोटोरोला की अगली पेशकश, भारतीयों को मिल सकता है Moto G13 का तोहफा
Motorola May Launch New Budget Smartphone Moto G13, Pic Courtesy- Motorola

नई दिल्ली टेक डेस्क। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी मोटोरोला ने बीते दिन ही भारतीय ग्राहकों के लिए एक बजट फोन Moto G32 लॉन्च किया है। वहीं, अब एक बार फिर कंपनी एक नए स्मार्टफोन को लाने की तैयारियों में है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोटोरोला भारतीय ग्राहकों को Moto G13 से लुभा सकती है।

loksabha election banner

कंपनी का यह डिवाइस इसी साल लॉन्च किया गया है। हालांकि, अभी तक मोटोरोला का यह फोन भारतीय बाजारों तक नहीं पहुंचा है। कंपनी का यह डिवाइस Moto G13 एक बजट फोन है। ऐसे में अगर आप भी एक नए स्मार्टफोन को खरीदने की तैयारियों में हैं तो नए फोन के लिए थोड़ा इंतजार कर सकते हैं।

कितनी कीमत पर लाया जा सकता है Moto G13

Moto G13 को लेकर माना जा रहा है कि फोन 12 हजार रुपये से कम कीमत पर भारत में लाया जा सकता है।

स्मार्टफोन के यूरोपियन मॉडल की बात करें तो यह octa-core MediaTek Helio G85 चिपसेट के साथ आता है।

सिंगल वेरिएंट में आता है डिवाइस Moto G13

कंपनी Moto G13 को सिंगल वेरिएंट में पेश होता है। डिवाइस 4जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है।

यह फोन यूजर्स के लिए तीन रंगों Blue Lavender, Matte Charcoal, और Rose Gold में आता है। वहीं कीमत की बात करें तो मोटोरोला का यह फोन EUR 179.99 यानी 16 हजार रुपये की कीमत पर पेश हुआ है।

50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ आता है फोन

कैमरा की बात करें तो डिवाइस ट्रिपल रियर सेंसर के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है, जबकि सेकंडरी और टर्शियरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का मिलता है। सेल्फी क्लिक करने के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

5,000mAh की बैटरी के साथ पेश होता Moto G13

फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती है। बैटरी 10W टर्बोपावर वायर्ड चार्जिंग फीचर के साथ आती है। ग्लोबल वेरिएंट की बात करें तो यह 6.5 इंच के एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट और 400nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.