Move to Jagran APP

Motorola G85 Launch: आज लॉन्च हो रहा मोटोरोला का खूबसूरत डिजाइन वाला स्मार्टफोन, फ्लिपकार्ट पर होगी बिक्री

Motorola G85 भारत में आज (10 जुलाई) को लॉन्च हो रहा है। इसे दो स्टोरेज वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन में लाया जा रहा है। फोन की डिस्प्ले और प्रोसेसर सहित कई डिटेल फ्लिपकार्ट के जरिये कंपनी ने कन्फर्म कर दी है। फोन आज दोपहर 12 बजे लॉन्च हो रहा है। इसको बिक्री के बाद ग्राहक फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Wed, 10 Jul 2024 07:30 AM (IST)
फोन तीन कलर ऑप्शन में लाया जा रहा है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन मेकर मोटोरोला आज (10 जुलाई) को अपनी G सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। अपकमिंग स्मार्टफोन को Motorola G85 के नाम से लाया जा रहा है। लॉन्च से पहले ही फोन की ज्यादातर डिटेल फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट पर सामने आ चुकी है। फोन को वीगन लैदर फिनिश के साथ लाया रहा है। इसमें दो स्टोरेज ऑप्शन ऑफ्शन मिलेंगे।

आज लॉन्च हो रहा Motorola G85

मोटोरोला का यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जा रहा है। इसको 12GB+256GB और 8GB+128GB वेरिएंट में कंपनी लॉन्च करने वाली है। ''ऑल आईस ऑन यू'' टैगलाइन के साथ फ्लिपकार्ट फोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिल चुकी है। यह फोन लॉन्च होने के बाद फ्लिपकार्ट के जरिये भारत में बेचा जाएगा। स्मार्टफोन कोबाल्ट ब्लू, अर्बन ग्रे और ऑलिव ग्रीन कलर में लाया जा रहा है। 

स्पेसिफिकेशन (कन्फर्म)

डिस्प्ले- स्मार्टफोन 6.7 इंच 3D कर्व्ड p-OLED डिस्प्ले के साथ एंट्री लेगा। यह डिस्प्ले 120hz रिफ्रेश रेट के साथ काम करेगी। इसे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी मिला हुआ है। इसमें SGS आई प्रोटेक्शन भी दिया जाने वाला है।

प्रोसेसर- कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि फोन में परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का स्नैपड्रेगन 6s जेन 3 चिपसेट मिलेगा। जो पावरफुल परफॉर्मेंस का दावा करता है, इसे दो रैम ऑप्शन के साथ जोड़ा जाएगा।

बैटरी और OS- स्मार्टफोन में 33w टर्बो पावर चार्जर के साथ आने वाली 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी। जो 90 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 22 घंटे वीडियो प्लेटाइम और 38 घंटे टॉल्क का दावा करती है। स्मार्टफोन फिलहाल एंड्रॉइड 14 पर ही रन होगा। लेकिन अगले दो साल तक अपडेट्स मिलते रहेंगे।

कैमरा- 50MP Sony LYTIA 600 OIS कैमरा इसमें प्राइमरी सेंसर के तौर पर मिलेगा। 8MP का अल्ट्रा और 8MP का डेप्थ सेंसर फोन में दिया जाएगा। सेल्फी के लिए इसमें 32MP का कैमरा दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- कहानी मोटोरोला की: दो भाईयों की मेहनत का नतीजा है स्मार्टफोन कंपनी, ऐसे शुरू हुआ था सफर...