Move to Jagran APP

आधे हो गए Motorola के इस प्रीमियम फोन के दाम, कम कीमत में उठाएं एडवांस फीचर्स का मजा

एक प्रीमियम फोन को खरीदने के लिए मोटी रकम जुटा रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। आप Motorola Edge Plus को कम कीमत पर खरीद सकते हैं। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर फोन पर अच्छी डील ऑफर की जा रही है। (फोटो- अमेजन)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaSun, 26 Mar 2023 07:40 PM (IST)
आधे हो गए Motorola के इस प्रीमियम फोन के दाम, कम कीमत में उठाएं एडवांस फीचर्स का मजा
Motorola Edge Plus Offers Bumper Discount Bank Offers Online Deal, Pic Courtesy- Amazon

 नई दिल्ली, टेक डेस्क। बहुत से यूजर्स को अपने जरूरी कामों के लिए एक बढ़िया स्मार्टफोन की जरूरत होती है। यही वजह है कि यूजर्स अपनी जरूरत को देखते हुए एक प्रीमियम फोन पर पैसा खर्च करना पसंद करते हैं। हालांकि, एडवांस फीचर्स के लिए मोटी रकम देने के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं होता, लेकिन क्या हो अगर आपको कम में ज्यादा का फायदा मिल जाए।

अगर आप एक प्रीमियम फोन खरीदने के लिए मोटी रकम जुटा रहे हैं तो ये खबर आपका दिन बना सकती है। आपके लिए प्रीमियम स्मार्टफोन पर एक शानदार डील की जानकारी लेकर आए हैं। जी हां, आप मोटोरोला के  प्रीमियम फोन Motorola Edge+ को कम कीमत पर खरीद कर इस मालामाल डील का फायदा उठा सकते हैं।

Motorola Edge+ को आधी कीमत पर लाएं घर

दरअसल, मोटोरोला के 1 लाख रुपये में आने वाले Motorola Edge+ को आप आधी कीमत पर खरीद कर घर ले जा सकते हैं। अगर आप मोटोरोला के इस डिवाइस की खरीदारी अमेजन से करते हैं तो 50 प्रतिशत बंपर डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।

12 जीबी रैम 256 स्टोरेज वाला स्मार्टफोन

Motorola Edge+ स्मार्टफोन के 12 जीबी रैम 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मॉडल को आप मात्र 49,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं, मोटोरोला के इस प्रीमियम डिवाइस पर आप बैंक ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं। फोन की खरीदारी पर बैंक ऑफर्स में 1500 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते हैं।

Motorola Edge+ के इस प्रीमियम डिवाइस को आप Thunder Grey कलर में खरीद सकते हैं। डिवाइस के प्रोसेसर की बात करें तो यह Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट के साथ पेश होता है। फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले मिलता है। फोन 90 हार्ट्ज रिफ्रेश रेट फीचर के साथ आता है।

फोन में एक डिएसएलआर के फीचर वाला कैमरा मिलता है। फोन ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ पेश होता है। फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। Motorola Edge+ में यूजर को 5000 एमएएच की दमदार बैटरी मिलती है।

डिस्क्लेमरः Motorola Edge+ के रेट्स खबर लिखे जाने तक इस हिसाब से लिस्ट हुए हैं। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर ऑफर की कीमत में बदलाव लगातार होता रहता है। ऐसे में ग्राहक अपनी जिम्मदारी और समझ पर ही ऑनलाइन खरीदारी करें।