Move to Jagran APP

Motorola Buds और Buds+ भारत में भी हो रहे हैं लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर

मोटोरोला अपने भारतीय ग्राहकों के लिए नए ईयरबड्स लाने जा रहा है। मोटोरोला ने भारतीय ग्राहकों के लिए ऑफिशियल एक्स हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। कंपनी ने मोटोरोला इंडिया के एक्स हैंडल से नए ऑडियो डिवाइस को लाए जाने की जानकारी दी है। इस टीजर में नए बड्स को वॉटर रेजिस्टेंट डिजाइन के साथ टीज किया जा रहा है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Published: Tue, 30 Apr 2024 08:28 AM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 08:28 AM (IST)
Motorola Budsऔर Buds+ भारत में भी हो रहे हैं लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली।  मोटोरोला अपने भारतीय ग्राहकों के लिए नए ईयरबड्स लाने जा रहा है। कंपनी भारत में Motorola Budsऔर Buds+ पेश करने जा रही है।

loksabha election banner

मोटोरोला ने भारतीय ग्राहकों के लिए ऑफिशियल एक्स हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। कंपनी ने मोटोरोला इंडिया के एक्स हैंडल से नए ऑडियो डिवाइस को लाए जाने की जानकारी दी है।

अलग-अलग कलर ऑप्शन में आ रहे बड्स

14 सेकेंड के इस टीजर में कंपनी ने नए ईयरबड्स को अलग-अलग कलर में दिखाने की कोशिश की है।

हालांकि, नए ईयरबड्स को कब लॉन्च किया जा रहा है, इस बारे में अभी जानकारी सामने आना बाकी है। कंपनी ने नए ईयरबड्स का टीजर कमिंग सून टैग के साथ पेश किया है।

ये भी पढ़ेंः Moto Buds नए कलर ऑप्शन में हो सकते हैं लॉन्च, कंपनी ने लगाई अपनी मुहर

चीन में हो चुकी है बड्स की एंट्री

मालूम हो कि कंपनी इस हफ्ते की शुरुआत में ही मोटो बड्स लाइनअप को चीन में पेश कर चुकी है। चीन की ही बात करें तो कंपनी ने मोटो बड्स को कई कलर ऑप्शन में पेश किया था।

नए बड्स को starlight blue, glacier blue, coral peach और kiwi green जैसे कलर में लाया गया था। भारत में कंपनी अपने नए ईयरबड्स को इन्हीं कलर ऑप्शन में ला सकती है।

मोटो बड्स के चाइना वेरिएंट की बात करें तो बड्स को Hi-Res ऑडियो सपोर्ट के साथ 12.4mm डायनैमिक ड्राइवर्स के साथ लाया गया है।

Buds+ 11mm डुअल वूफर्स और Hi-Res audio के साथ 6mm tweeters के साथ आते हैं। बड्स का बेस मॉडल 9 घंटे के प्लेबैक के साथ आते हैं। Moto Buds+ को कंपनी Dolby Atmos के साथ लाती है।

मोटोरोला के नए टीजर वीडियो से साफ हुआ है कि बड्स वॉटर रेजिस्टेंट डिजाइन के साथ लाए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.