नई दिल्ली, टेक डेस्क। घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava ने अपना ऑल न्यू स्मार्टफोन Lava Z2s भारत में लॉन्च कर दिया है। यह भारत का बजट स्मार्टफोन है। फोन 5000mAh बैटरी और 6.5 इंच HD+ IPS वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। फोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart और Amazon के साथ ही Lava के ई-स्टोर से खरीदा जा सकेगा। साथ ही फोन देशभर के 100k से ज्यादा ऑफलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। 

कीमत और ऑफर्स 

Lava Z2s को लिमिटेड टाइम ऑफर के तहत 7,099 रुपये में लॉन्च किया गया है। फोन को 334 रुपये के नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। फोन को 6,700 रुपये के एक्सचेंज ऑफर में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। फोन ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा। 

Lava Z2s के स्पेसिफिकेशन्स 

Lava Z2s स्मार्टफोन को गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ पेश किया गया है। फोन 2GB DDR4x रैम और 32GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। फोन में ऑक्टा-कोर MediaTek Helio प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। वही फोटोग्राफी के लिए फोन में AI इनेबल्ड 8MP का रियर कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट में एक 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन हाई क्वाॉलिटी HD+ IPS डिस्प्ले सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में लाउड और क्लियर स्पीकर के साथ इनबिल्ट स्पीकर्स दिये गये हैं। Lava Z2s स्मार्टफोन लेटेस्ट android 11 Go ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फोन में कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर ब्लूटूथ version 5.0, वाई-फाई, ड्यूल 4G सिम और OTG का सपोर्ट दिया गया है। फोन 100 दिनों की स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी के साथ आता है। फोन का डायमेंशन 16.5 x 7.6 x 0.9 cm है। फोन का वजन 150 ग्राम है।