Move to Jagran APP

Lava Agni 2 5G: पहले ही दिन ताबड़तोड़ बिक्री के साथ स्टॉक-आउट हुआ फोन, मिलते हैं कई खास फीचर्स

Lava ने पिछले हफ्ते अपने नए स्मार्टफोन Angi 2 को लॉन्च किया था। आज यानी 24 मई को ये फोन पहले बार बिक्री के लिए गया। सेल के दो घंटे के अंदर ही ये डिवाइस आउट ऑफ स्टॉक हो गई है। आइये इसके ऑफर्स के बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Wed, 24 May 2023 06:49 PM (IST)Updated: Wed, 24 May 2023 06:49 PM (IST)
Lava Agni 2 5G: पहले ही दिन ताबड़तोड़ बिक्री के साथ स्टॉक-आउट हुआ फोन, मिलते हैं कई खास फीचर्स
Lava Agni 2 5G stock out after 2 hours of sale, know the price and other details here

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Lava Agni 2 5G ने पिछले हफ्ते भारत में अपनी शुरुआत की। ये डिवाइस उन लोगों के लिए बेहतर विकल्प है, जो मिड-रेंज स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं। बता दें कि ये स स्मार्टफोन आज यानी 24 मई) से अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ था, लेकिन बिक्री के दो घंटो के अंदर ही फोन साइट से आउट ऑफ स्टॉक हो गया।

loksabha election banner

अब अगर आप बेवसाइट पर देखेंगे तो आपको एक Notify me का विकल्प दिखाई देता है। यानी कि साइट अब इसके सेल को नहीं दिखा रही है। हालांकि हम उम्मीद कर सकते हैं कि जल्द ही साइट नए स्टॉक के साथ इसे अपडेट कर सकती है।

Lava Agni 2 5G की कीमत और बैंक ऑफर

Lava Agni 2 5G की कीमत 21,999 रुपये है। लॉन्च ऑफर की बात करें तो लावा सभी प्रमुख डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर फ्लैट 2,000 रुपये की छूट दे रहा है, जिसका मतलब है कि इच्छुक खरीदार स्मार्टफोन को केवल19,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद सकते हैं। बता दें कि Lava Agni 2 5G ग्लास विरिडियन कलर में आता है।

Lava Agni 2 5G के स्पेसिफिकेशंस

Lava Agni 2 5G में 1080x2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.78 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है। डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 950 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस देता है। ये स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 चिपसेट के साथ आता है। Lava Agni 2 5G में 8GB रैम है और 256GB इंटरनल स्टोरेज है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलाता है।

Lava Agni 2 5G का कैमरा

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP का मुख्य सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, एक डेप्थ और एक मैक्रो सेंसर शामिल है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का कैमरा है।

स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। डिवाइस में 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4700mAh की बैटरी है। कंपनी का यह भी दावा है कि स्मार्टफोन सिर्फ 16 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज हो सकता है।कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ, वाई-फाई और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.