Move to Jagran APP

सैमसंग गैलेक्सी S सीरीज पर जियो दे रहा 1TB डाटा के साथ 70 फीसद तक बायबैक ऑफर

एयरटेल और जियो सैमसंग की S सीरीज पर दे रहे कई ऑफर्स, पढ़ें कैसे उठाएं लाभ

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 19 Mar 2018 03:47 PM (IST)Updated: Tue, 20 Mar 2018 07:32 AM (IST)
सैमसंग गैलेक्सी S सीरीज पर जियो दे रहा 1TB डाटा के साथ 70 फीसद तक बायबैक ऑफर
सैमसंग गैलेक्सी S सीरीज पर जियो दे रहा 1TB डाटा के साथ 70 फीसद तक बायबैक ऑफर

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। सैमसंग गैलेक्सी S9 और गैलेक्सी S9 प्लस भारत में 16 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध हो चुके हैं। सैमसंग गैलेक्सी S9 प्लस का 256GB वैरिएंट रिलायंस डिजिटल स्टोर्स सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर्स और सैमसंग शॉप में एक्सक्लुसिवली उपलब्ध है। इसी के साथ जियो ने इस फोन पर बायबैक ऑफर भी पेश किया है। इसी के साथ जियो से पहले एयरटेल ने भी सैमसंग के इस फोन के साथ ऑफर पेश किया था। जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में:

loksabha election banner

जियो दे रहा 70 प्रतिशत बायबैक ऑफर : जियो ने सैमसंग गैलेक्सी S9 प्लस के साथ 70 प्रतिशत बायबैक ऑफर (कुछ शर्तों के साथ) और 6000 रुपये का सहसबैक ऑफर पेश किया है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को जियो कनेक्शन लेना होगा। 

कैसे मिलेगा 70 प्रतिशत बायबैक का लाभ: 70 प्रतिशत बायबैक वैल्यू के लिए यूजर्स को पहले 12 महीनों में कम से कम 2500 रुपये का रिचार्ज करना होगा। यह रिचार्ज जियो के मौजूदा पैक्स में से कराया जा सकता है।

अन्य ऑफर्स:

  • जियो ने सैमसंग S9 और S9 प्लस यूजर्स के लिए एक्सक्लूसिव ऑफर भी पेश किया है। इसके अंतर्गत यूजर्स को 1TB 4G डाटा के सह अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और एसएमएस की सुविधा मिलती है। इसकी वैलिडिटी 1 साल की है। इस प्लान की कीमत 4999 रुपये है। इसके साथ यूजर्स को जियो एप्स का एक्सेस और प्राइम मेंबरशिप भी मिलती है।
  • इसके अलावा रिलायंस डिजिटल उपभोक्ता गैलेक्सी S9 प्लस की खरीद पर 12 महीने तक के ईएमआई प्लान का चयन भी कर सकते हैं।

एयरटेल भी लाया ऑफर: एयरटेल अपने ग्राहकों को सैमसंग गैलेक्सी S9 और S9 प्लस को 9999 रुपये की शुरआती डाउन पेमेंट पर अपने नए प्लान के अंतर्गत उपलब्ध करवा रहा यही। डाउन पेमेंट का विकल्प चुनने के लिए उपभोक्ताओं को एयरटेल के पोस्टपेड प्लान को 24 महीने के लिए इस्तेमाल करना होगा।

  • एयरटेल एक इस ऑफर में सैमसंग गैलेक्सी S9 64GB वैरिएंट 9900 रुपये की डाउन पेमेंट पर उपलब्ध है। इसके साथ 24 महीनों तक 2499 रुपये की इंस्टॉलमेंट्स देनी होंगी।
  • गैलेक्सी S9 प्लस 64GB वैरिएंट भी 9900 रुपये की डाउन पेमेंट में उपलब्ध है। इसके लिए खरीददार को 24 महीनों तक 2799 रुपये की इंस्टॉलमेंट्स देनी होंगी।
  • ध्यान रहे, मासिक इंस्टॉलमेंट्स पोस्टपेड प्लान के साथ आती है। इसमें यूजर्स को 80GB डाटा, अनलिमिटेड कालिंग, एक साल की अमेजन प्रेम मेम्बरशिप, एयरटेल सिक्योर, एयरटेल टीवी और विंक म्यूजिक मिलेगा।
  • इसी तरह, सैमसंग गैलेक्सी S9 256GB वैरिएंट 17900 रुपये की डाउन पेमेंट के साथ उपलब्ध है। इसके साथ 24 महीनों के लिए 2499 रुपये की इंस्टॉलमेंट्स देनी होंगी। सैमसंग गैलेक्सी S9 प्लस 256GB वैरिएंट भी 17900 रुपये की डाउन पेमेंट के साथ उपलब्ध है। इसमें 24 महीनों के लिए 2799 रुपये की इंस्टॉलमेंट्स देनी होंगी।

यह ऑफर एयरटेल के प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही यूजर्स के लिए है। इसमें एयरटेल प्रीपेड यूजर्स को पोस्टपेड में आना होगा।

पढ़ें:

SBI की Quick एप की मदद से अब एटीएम कर पाएंगे कंट्रोल, पढ़ें कैसे करेगा काम

खुशखबरी: मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी में अब सप्ताह नहीं, कुछ घंटे लगेंगे

व्हाट्सएप चैट के मैसेज पढ़ने के बाद भी नहीं चलेगा सामने वाले को पता, आजमाएं यह तरीका

सैमसंग गैलेक्सी S सीरीज 9900 रुपये की डाउन पेमेंट पर उपलब्ध, पढ़ें ऑफर और कम्पैरिजन

एलजी से लेकर हुवावे के ये स्मार्टफोन्स जल्द होने वाले हैं लॉन्च


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.