Move to Jagran APP

Jio Fiber की टक्कर में आया नया प्लान, Rs 699 में 100Mbps स्पीड 1000GB डाटा और फ्री बॉक्स

Jio Fiber की टक्कर में यह कंपनी अब कंपनी के सबसे सस्ते प्लान को मात देने में लगी है..कम कीमत-फास्ट स्पीड के साथ जानें इस प्लान की डिटेल्स

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 10:31 AM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 09:18 AM (IST)
Jio Fiber की टक्कर में आया नया प्लान, Rs 699 में 100Mbps स्पीड 1000GB डाटा और फ्री बॉक्स
Jio Fiber की टक्कर में आया नया प्लान, Rs 699 में 100Mbps स्पीड 1000GB डाटा और फ्री बॉक्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Jio Fiber के आने के बाद से ब्रॉडबैंड बाजार में हलचल मच गई है। Jio Fiber उपभोक्ताओं के लिए हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ प्लान्स को किफायती कीमत में भी लेकर आया है। इसके बाद से ही अन्य ब्रॉडबैंड कंपनियों ने अपने प्लान्स में तेजी से बदलाव और नए प्लान भी पेश करने शुरू कर दिए। अब कंपनी एक नया ब्रॉडबैंड प्लान लेकर आयी है। यह प्लान सीधे-सीधे Jio Fiber के सबसे किफायती प्लान को टारगेट करेगा।

loksabha election banner

प्लान की डिटेल्स बताने से पहले आपको बता दें, यह प्लान फिलहाल सिर्फ कोलकाता सर्किल के लिए उपलब्ध है। हो सकता है की कंपनी इसे अन्य सिक्क्लेस में भी उपलब्ध करवाए, लेकिन इसे लेकर आधिकारिक तौर से कुछ नहीं कहा गया है। अगर यह प्लान आपके सर्किल का नहीं भी है, तो भी इस प्लान की डिटेल्स या इसकी तुलना के लिए आगे पढ़ें:

Hathway ने अपने कोलकाता के सब्सक्राइबर्स के लिए नया प्लान पेश किया है। इस प्लान को Rs 699 प्रति महीने की कीमत में लॉन्च किया गया है। सब्सक्राइबर्स को इस प्लान को अगले 3 महीने तक लेना होगा, तभी यूजर्स इसके बेनिफिट्स का लाभ उठा पाएंगे। इस प्लान एक्टिवेट करने के लिए सब्सक्राइबर्स को Rs 2097 देने होंगे। Hathway इस प्लान में 100Mbps की नेटवर्क स्पीड ऑफर कर रहा है। सब्सक्राइबर्स को इस प्लान में प्रति महीना 1000GB डाटा मिलेगा। ये बेनिफिट्स Jio Fiber के सबसे किफायती प्लान के बेनिफिट्स से भी अधिक है। हालांकि, यह प्लान फिलहाल सिर्फ कोलकाता सर्किल में उपलब्ध है। इस प्लान के साथ सब्सक्राइबर्स को Hathway Playbox फ्री मिलेगा। इसमें यूजर्स को सभी थ्रीड पार्टी OTT ऐप्स का कंटेंट मिलेगा।

Airtel और Jio Fiber  के सबसे सस्ते प्लान्स के साथ इस प्लान की तुलना और तीनों में मिल रहे एक्स्ट्रा बेनेफिट्स को जानने के लिए आगे पढ़ें: 

इसकी तुलना में Airtel और Jio Fiber थर्ड-पार्टी बिनफिट्स के मामले में तो काफी कुछ बेहतर ऑफर कर रहे हैं। Jio Fiber के सबसे सस्ते प्लान की बात करें, तो Rs 699 में इसमें 100Mbps की नेटवर्क स्पीड के साथ 100GB डाटा दिया जा रहा है। JioFiber Welcome Offer के तहत इसमें 50GB अतिरिक्त डाटा मिलेगा। इसी के साथ प्लान में 3 महीने का JioCinema और JioSaavn का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। Jio इसके साथ फ्री सेट-टॉप बॉक्स भी दे रहा है। वहीं, Airtel का बेसिक प्लान Rs 799 प्रति महीन का है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 100GB डाटा प्रति महीने मिलता है। इसकी नेटवर्क स्पीड 40Mbps की है। इस प्लान में लैंडलाइन कनेक्शन से अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स भी मिलती हैं। एक्स्ट्रा बेनिफिट्स की बात करें, तो #AirtelThanks Offer के तहत कंपनी 200GB अतिरिक्त डाटा और Airtel Xtream का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.