Move to Jagran APP

32MP फ्रंट कैमरे वाला स्मार्टफोन मात्र ₹49 में खरीदने का मौका, थोड़ी देर में सेल होगी शुरू

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Inifnix S4 को आज फिर से फ्लैश सेल में दोपहर 12 बजे से उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन के साथ कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 31 May 2019 09:46 AM (IST)Updated: Fri, 31 May 2019 11:39 AM (IST)
32MP फ्रंट कैमरे वाला स्मार्टफोन मात्र ₹49 में खरीदने का मौका, थोड़ी देर में सेल होगी शुरू
32MP फ्रंट कैमरे वाला स्मार्टफोन मात्र ₹49 में खरीदने का मौका, थोड़ी देर में सेल होगी शुरू

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में Inifnix S4 हैंडसेट लॉन्च किया गया है। 8,999 रुपये में आने वाला यह फोन 32 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ आता है। इस फोन की पहली सेल 28 मई को आयोजित की गई थी। अगर उस समय आप यह फोन खरीदने से चूक गए थे तो आज आपके पास एक और मौका है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर इस फोन को आज फिर से फ्लैश सेल में दोपहर 12 बजे से उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन के साथ कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

loksabha election banner

Infinix S4 की कीमत और ऑफर्स: इस फोन को केवल एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है। यह 3 जीबी रैम औऱ 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 8,999 रुपये है। इसे नेबुला ब्लू, ट्वाइलाइट पर्पल और स्पेस ग्रे कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। इस पर फोन 8,950 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर ग्राहक पूरी एक्सचेंज वैल्यू लेने में कामयाब हो जाते हैं तो उन्हें यह फोन मात्र 49 रुपये में मिल सकता है। साथ ही इसे NO Cost EMI पर भी खरीदा जा सकता है। अगर गराहक एक्सिस बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। 

अगर आप Infinix स्मार्टफोन्स खरीदना चाहते हैं तो Amazon पर आपको कई विकल्प मिल जाएंगे। यहां से आप इन्हें ऑफर्स के साथ भी खरीद सकते हैं। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Infinix S4 के फीचर्स: इसमें 6.21 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। यह ड्यूल 2.5D ग्लास बॉडी के साथ आता है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। इस पर XOS 5.0 Cheetah की स्कीन दी गई है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड क जरिए बढ़ाया जा सकेगा। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है। इसका पहला सेंसर 13 मेगापिक्सल (अपर्चर f/1.8), दूसरा 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और तीसरा 8 मेगापिक्सल वाइड एंगल सेंसर है जो 120-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Infinix Zero Five खरीदने के लिए क्लिक करें यहां, Infinix Note 4 खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

आपको भी है गेमिंग का शौक तो ये स्मार्टफोन्स बन सकते हैं आपकी पहली पसंद

खरीदना है नया स्मार्टफोन तो जून 2019 में लॉन्च होने वाले इन हैंडसेट्स पर डालें एक नजर

Detel ने मात्र Rs 3699 में लॉन्च किया LED टीवी, दे रहा Cricket World Cup 2019

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.