नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Transsion Holdings का सब-ब्रांड Infinix इस वर्ष का अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है। साथ ही ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर नए फोन की लिस्टिंग भी की गई है। इस लिस्टिंग में इस बात के संकेत दिए गए हैं कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा। खबरों के मुताबिक, इस फोन की कीमत 8,000 रुपये से कम होगी। अगर ऐसा होता है तो यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा के साथ सबसे सस्ता फोन बन जाएगा। फिलहाल यह टैग Transsion Holdings के ही TECNO Camon i4 स्मार्टफोन के पास है जिसकी कीमत 9,599 रुपये है।

Flipkart पर जारी हुआ टीजर:

Flipkart लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा के साथ बेजल-लेस डिस्प्ले भी होगा। साथ ही वॉटरड्रॉप नॉच भी दी गई होगी। Flipkart पर दिए गए टीजर में फोन की फोटोग्राफी स्कील्स को बताया गया है। फोन से लो-लाइट कंडीशन में भी फोटोज ली जा सकेंगी। साथ ही इसमें बड़ा एज-टू-एज डिस्प्ले दिया जाएगा। खबरों के मुताबिक, फोन में 6 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। यह फोन Flipkart एक्सक्लूसिव होगा। फोन के बारे में इससे ज्यादा जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है।

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें

जानें Tecno Camon i4 के बारे में:

इस फोन में 6.2 इंच का एचडी प्लस डॉट नॉच फीचर वाला डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1520 X 720 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इस फोन का लुक और डिजाइन इस रेंज में लॉन्च होने वाले दूसरे स्मार्टफोन्स जैसा ही है। फोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन 4 जीबी रैम के साथ भी पेश किया गया है। इसके 2GB रैम वेरिएंट की कीमत 9,599 रुपये और 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। इस खबर की पूरी जानकारी के लिए क्लिक करें यहां: Tecno Camon i4 

12,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ Tecno Camon i4 GB और 4GB के साथ लॉन्च किया गया है। इस रेंज में यह फोन मार्केट में मौजूद कई स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर देता नजर आ रहा है। यह फोन आपका नेक्स्ट स्मार्टफोन बन सकता है। 

Click here to Buy on Amazon

इससे पहले कंपनी ने Infinix Note 5 Stylus स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इस फोन की कीमत 15,999 रुपये है।इसमें 5.93 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2160 है। यह फोन फुल बॉडी मेटल के साथ पेश किया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। इसके सभी फीचर की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें:

Xiaomi Redmi Y3 India Launch: 24 अप्रैल को 32MP फ्रंट कैमरा के साथ होगा लॉन्च

BSNL FTTH VS Airtel V Fiber: जानें किस प्लान में मिलेंगे सबसे ज्यादा Benefits

PUBG Mobile Game Ban: इन जगहों पर बैन हुआ ये पॉपुलर बैटल रॉयल गेम

Posted By: Shilpa Srivastava