Move to Jagran APP

Infinix Hot 30i की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, इन दमदार फीचर्स के साथ करेगा भारत में एंट्री

Infinix Hot 30i Design Renders Specifications Infinix ने सोमवार को एक प्रेस रिलीज के माध्यम से Infinix Hot 30i के आगामी लॉन्च की पुष्टि की है। यह फोन 27 मार्च को लॉन्च होगा। स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन में डेब्यू करने की पुष्टि की गई है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

By Siddharth PriyadarshiEdited By: Siddharth PriyadarshiPublished: Mon, 13 Mar 2023 03:23 PM (IST)Updated: Mon, 13 Mar 2023 03:23 PM (IST)
Infinix Hot 30i की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, इन दमदार फीचर्स के साथ करेगा भारत में एंट्री
Infinix Hot 30i Design Renders Specifications Leaked

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix ने भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की पुष्टि की है। कंपनी ने बताया है कि वह Infinix Hot 30i को भारत में लॉन्च करेगी। स्मार्टफोन 27 मार्च को लॉन्च होगा। ऑफिशियल लॉन्च से पहले आगामी Infinix स्मार्टफोन के बारे में कुछ प्रमुख जानकारियां ऑनलाइन लीक हो गई हैं। आइए एक नजर डालते हैं Infinix Hot 30i के डिजाइन, स्पेसिफिकेशन और फीचर पर।

loksabha election banner

Infinix Hot 30i लॉन्च से पहले लीक

एक नई रिपोर्ट में Hot 30i के डिजाइन का खुलासा हुआ है। फोन बैक पर डुअल-कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगा। रिपोर्ट में Hot 30i के खास लेदर जैसे बैक पैनल की लाइव इमेज भी सामने आई है। फोन डायमंड पैटर्न डिजाइन में दो और कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा। यह डिवाइस भारतीय बाजार में पेश किया जाने वाला एक बजट स्मार्टफोन होगा।

Infinix Hot 30i की स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Hot 30i 27 मार्च को भारत में लॉन्च होने वाला एक नया बजट स्मार्टफोन होगा। एक रिपोर्ट में फोन के मैरीगोल्ड कलर ऑप्शन की डिजाइन का खुलासा किया है। ऑरेंज कलर वेरिएंट में पीछे की तरफ लेदर जैसी फिनिश दी गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Hot 30i में 6.6 इंच का IPS LCD, MediaTek Helio G37 एंट्री-लेवल SoC और 50MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर होगा। फोन का एक डायमंड व्हाइट वेरिएंट भी है, जिसके पिछले हिस्से पर ग्लास जैसा फिनिश है। इसके अलावा फोन ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में भी लॉन्च होगा।

Infinix Hot 30i के फीचर्स

Infinix द्वारा शेयर की गई इमेज से पता चलता है कि Infinix Hot 30i में डुअल रियर कैमरा यूनिट होगा। इसे लेदर जैसे डिजाइन में दिखाया गया है। स्मार्टफोन को 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ फ्लूइड डिस्प्ले के साथ टीज किया गया है। सेफ्टी के लिए फोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होने की भी पुष्टि की गई है।

टीजर के अनुसार, आगामी फोन 16GB तक रैम सपोर्ट करेगा। फोन 16 जीबी तक रैम के साथ लॉन्च होगा, जो 8 जीबी की फिजिकल रैम और 8 जीबी की वर्चुअल रैम से लैस होगा। साथ ही इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.