Move to Jagran APP

Infinix का लेटेस्ट स्मार्टफोन Hot 10 इस दिन भारत में होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत

Infinix भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Hot 10 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट के साथ ही यह भी स्पष्ट कर दिया है कि Hot 10 ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 10:40 AM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 10:42 AM (IST)
Infinix का लेटेस्ट स्मार्टफोन Hot 10 इस दिन भारत में होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक कंपनी Infinix ने अपने लेटेस्ट हैंडसेट Infinix Hot 10 की भारत में लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है। Infinix Hot 10 को 4 अक्टूबर के दिन भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन की बिक्री ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर होगी। फिलहाल, इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग इवेंट से जुड़ी अधिक जानकारी नहीं मिली है। आपको बता दें कि कंपनी ने कुछ महीनों पहले ही Infinix Hot 9 और Infinix Hot 9 Pro को लॉन्च किया था। 

loksabha election banner

Infinix Hot 10 की स्पेसिफिकेशन

Infinix Hot 10 में 6.78 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1640 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G70 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को क्वाड कैमरा सेटअप का सपोर्ट मिला है, जिसमें 16MP का प्राइमरी सेंसर, दो 2MP के लेंस और एक AI लेंस मौजूद है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित XOS 7 पर काम करता है।

बैटरी और कनेक्टिविटी 

Infinix Hot 10 में 5,200mAh की बैटरी दी गई है, जो 10वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 4G, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, 3.5mm हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।         

Infinix Hot 10 की संभावित कीमत

सामने आई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Infinix Hot 10 स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से 16,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू और पर्पल कलर ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है। 

Infinix Hot 9 स्मार्टफोन 

इनफिनिक्स ने मई में अपने शानदार स्मार्टफोन Infinix Hot 9 को भारत में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 9,499 रुपये है। बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है, जबकि 2MP माइक्रोलेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। Infinix Hot 9 में यूजर्स को 5000mAh की पावरफुल बैटरी और सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में 6.66 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और यह MediaTek Helio P22 प्रोसेसर से लैस है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.