Move to Jagran APP

Huawei Y9s वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च

Huawei Y9s को पिछले साल ईराक में लॉन्च किया गया था और अब ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप वाला यह स्मार्टफोन भारत में भी जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है (फोटो साभार Huawei)

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 05 May 2020 08:50 AM (IST)Updated: Tue, 05 May 2020 08:55 AM (IST)
Huawei Y9s वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च
Huawei Y9s वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei Y9s भारतीय बाजार में दस्तक देने के लिए लगभग तैयार है और कंपनी जल्द ही इसे लॉन्च भी कर सकती है। लॉन्च से पहले यह स्मार्टफोन भारत में कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और Amazon India पर लिस्ट हो गया है। जहां फोन की इमेज और फुल स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया गया है। लेकिन कंपनी ने अभी तक इसकी लॉन्च डेट और कीमत की जानकारी नहीं दी है। लेकिन लिस्टिंग के बाद उम्मीद है कि भारतीय यूजर्स को Huawei Y9s के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। 

loksabha election banner

ऑफिशियल वेबसाइट और Amazon India पर हुई लिस्टिंग के अनुसार Huawei Y9s तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसमें फैंटम पर्पल, मिडनाइट ब्लैक और ​ब्रीथिंग क्रिस्टल कलर शामिल हैं। फोन को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मौजूद है। खास फीचर के तौर पर इसमें ट्रिपल रियर कैमरा और 4,000mAh की बैटरी दी गई है। वहीं Amazon पर हुई लिस्टिंग से स्पष्ट होता है कि यह फोन भारत में Amazon पर एक्सक्लूसिव होगा। 

Huawei Y9s के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Huawei Y9s में 1080 x 2340 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.59 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले दिया गया है। Android 9 Pie ओएस पर आधारित यह फोन octa-core Huawei Kirin 710F चिपसेट पर काम करता है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का सेकेंडरी कैमरा और तीसरा कैमरा 2MP का है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप पोर्ट, जीपीएस, ब्लूटूथ और वाई-फाई दिए गए हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.