Move to Jagran APP

Huawei Watch GT 2e भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Amazon और Flipkart पर Huawei Watch GT 2e प्री-बुकिंग की जा सकेगी। कंपनी की ओर से वॉच में दो हफ्तों की दमदार बैटरी लाइफ दी जा रही है।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 14 May 2020 04:40 PM (IST)Updated: Thu, 14 May 2020 05:33 PM (IST)
Huawei Watch GT 2e भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
Huawei Watch GT 2e भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei ने भारत में Huawei Watch GT 2e को लॉन्च कर दिया है। यूजर्स 15 से 28 मई के बीच वॉच की ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Flipkart से प्री-बुकिंग कर सकेंगे और इसकी 6 माह की नो कॉस्ट EMI पर खरीदारी कर पाएंगे। कंपनी अगले दो दिन में Watch GT 2e की कीमत का ऐलान करेगी। 15 से 21 मई के बीच Huawei Watch GT 2e बुकिंग करने वाले ग्राहक के पास 3,990 कीमत वाले AM61 ब्लूटूथ ईयरफोन को फ्री में खरीदने का मौका होगा।

loksabha election banner

Huawei Watch GT 2e स्पेसिफिकेशन

Huawei Watch GT 2e में प्रीमियम लुक और 1.39 एमोलेड कलर टच डिस्पले दिया गया है, जो रेटीना-ग्रेड रिज्यूल्यूशन को सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि यूजर्स को तेज धूप में भी बाइब्रेंट कलर के साथ क्लियर डिस्पले मिलेगा। Huawei ने वॉच में खुद की विकसित Truseen 3.5 हर्ट रेट टेक्नोलॉजी और हाई परफॉर्मेंस हर्ट रेट सेंसर का इस्तेमाल किया है, जो सटीक तरह से यूजर्स का हर्ट रेट, स्ट्रेस लेवल और स्लीप क्वॉलिटी माप सकती है। वॉच में Kirin A1 चिप का यूज किया गया है।

Huawei Watch GT series में जरूरी हेल्थ पैरामीटर मापने वाला एप्लीकेशन SpO2 दिया गया है। इस फीचर की मदद से यूजर बल्ड में ऑक्सीजन लेवल को आसानी से माप सकता है। Huawei GT 2e की डिजाइन सपोर्टी है, जो अपनी पिछली वॉच Huawei Watch GT2 की क्लासिक डिजाइन से अलग है। नई हुआवे वॉच में स्टीनलेस स्टील बॉडी का इस्तेमाल किया गया है। यह वॉच चार कलर ऑप्शन  Graphite Black, Lava Red, Mint Green और Icy White में आती है। इसके स्ट्रैप को सॉफ्ट और कंफर्ट fluororubber से बनाया गया है।

Huawei Watch GT 2e में 100 वर्क मोड्स मिलेंगे

वॉच में 100 वर्क मोड्स दिए गए हैं. इसमें से 15 प्रोफेशनल वर्कमोड हैं। इसके साथ वॉच में 8 आउटडोर एक्टिविटी और 7 इनडोर एक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं। Watch GT 2e में दो हफ्तों की दमदार बैटरी लाइफ मिलती है।

8 आउटडोर एक्टिविटी मोड

रनिंग

वॉकिंग

माउंटेन क्लाइंबिंग

हाइकिंग

ट्रेल रनिंग

साइकलिंग

ओपन वॉचर स्विमिंग

Triathlon 

7 इनडोर एक्टिविटी मोड्स

वॉकिंग

रनिंग

साइकलिंग

पूल स्विमिंग

फ्री ट्रेनिंग

इल्पिटिकल  मशीन

रोवर

(Written By- Saurabh Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.