Move to Jagran APP

Apple के शानदार डिवाइस iPhone 11 Pro को कम कीमत में खरीदने का सुनहरा मौका, जानें कीमत और ऑफर

Flipkart Big Diwali Sale में iPhone 11 Pro बेहद कम कीमत पर उपलब्ध है। साथ ही इस डिवाइस पर शानदार ऑफर और डील दी जा रही हैं। फीचर्स की बात करें तो iPhone 11 Pro में कुल चार कैमरे दिए गए हैं।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 11 Nov 2020 10:19 AM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 10:19 AM (IST)
Apple के शानदार डिवाइस iPhone 11 Pro को कम कीमत में खरीदने का सुनहरा मौका, जानें कीमत और ऑफर
iPhone 11 Pro की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart Big Diwali सेल चल रही है। इस फेस्टिव सेल में लगभग सभी कंपनियों के स्मार्टफोन कम कीमत पर उपलब्ध हैं। इनमें से एक ऐप्पल का iPhone 11 Pro है। इस स्मार्टफोन को आकर्षक ऑफर और डील के साथ खरीदा जा सकता है। मुख्य फीचर की बात करें तो iPhone 11 Pro में कुल चार कैमरे दिए गए हैं। इसके अलावा इस डिवाइस को एचडी डिस्प्ले का सपोर्ट मिला है। 

loksabha election banner

iPhone 11 Pro का 64GB स्टोरेज वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर 79,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है। ऑफर की बात करें तो ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रहा है। साथ ही Citi बैंक की तरफ से डेबिट और क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस फोन को 6,667 रुपये की नो-कॉस्ट EMI के साथ खरीदा जा सकता है।

iPhone 11 Pro की स्पेसिफिकेशन

iPhone 11 Pro में 5.8 इंच का ओएलडी डिस्प्ले है। इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए A13 Bionic चिप दी गई है। साथ ही इस फोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 12MP का ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन सेंसर, 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 12MP का जूम लेंस मौजूद है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 12MP का कैमरा दिया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में दमदार बैटरी दी है।

iPhone 11 

बता दें कि कंपनी ने iPhone 11 Pro के साथ iPhone 11 को भी पेश किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 54,900 रुपये है। iPhone 11 में 6.1-इंच का लिक्विट रेटिना डिस्प्ले दिया गया है। इसमें Apple के नए A13 बॉयोनिक चिप का इस्तेमाल किया गया है और इसे लेटेस्ट iOS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया है। iPhone 11 के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। 

फोन में 12 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ ही 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रा वाइड सेंसर भी दिया गया है। इसमें f/2.4 के अपर्चर वाला सेंसर इस्तेमाल किया गया है, जिसका फील्ड ऑफ व्यू 120 डिग्री दिया गया है। फोन के रियर कैमरे में Smart HDR, इंप्रूव्ड नाइट मोड, इन्हांस्ड प्रोट्रेट मोड और 60fps के साथ 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.