Move to Jagran APP

फ्लिपकार्ट आधे दाम में दे रही 128GB का माइक्रोएसडी कार्ड, पढ़ें ऑफर डिटेल्स

सैमसंग के EVO प्लस एसडी कार्ड पर फ्लिपकार्ट अच्छी डील्स दे रहा है। सैमसंग EVO प्लस क्लास 10 कार्ड है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 03:00 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 04:11 PM (IST)
फ्लिपकार्ट आधे दाम में दे रही 128GB का माइक्रोएसडी कार्ड, पढ़ें ऑफर डिटेल्स
फ्लिपकार्ट आधे दाम में दे रही 128GB का माइक्रोएसडी कार्ड, पढ़ें ऑफर डिटेल्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन्स में माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल हर कोई करता है। अगर आप अपने स्मार्टफोन के लिए माइक्रोएसडी कार्ड खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो हम आपके लिए एक बेस्ट डील लेकर आए हैं। आपको बता दें कि सैमसंग के EVO प्लस एसडी कार्ड पर फ्लिपकार्ट अच्छी डील्स दे रहा है। सैमसंग EVO प्लस क्लास 10 कार्ड है। फ्लिपकार्ट पर सैमसंग के इस माइक्रोएसडी कार्ड के 64 और 128 जीबी वेरिएंट को ऑफर के तहत खरीदा जा सकता है।

loksabha election banner

जानें ऑफर डिटेल्स:

Samsung EVO Plus के 64 जीबी वाले एसडी कार्ड से फाइल ट्रान्सफर और कॉपी करना काफी फास्सट हो गया है। इसकी ट्रान्सफर स्पीड 95MB प्रति सेकेंड है। इस मेमोरी कार्ड को क्लास 10 मेमोरी कार्ड भी कहा जाता है। इसे 2400 के बजाय 1099 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Samsung EVO Plus के 128 जीबी वाले एसडी कार्ड से फाइल ट्रान्सफर और कॉपी करना काफी फास्सट हो गया है। इसकी ट्रान्सफर स्पीड 95MB प्रति सेकेंड है। इसके साथ 10 साल की वारंटी भी दी जा रही है। सबसे अहमन बात इसके साथ ग्राहकों को SD एडप्टर भी दिया जाता है। इसे 6408 के बजाय 3904 रुपये में खरीदा जा सकता है।

इस पर कई अन्य ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। जानें इनकी डिटेल्स:

एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ दिया जा रहा है। साथ ही एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर भी 5 फीसद का ऑफ दिया जा रहा है। इसके अलावा इसे 121 रुपये की प्रति महीने ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

इसके अलावा मार्केट में अन्य विकल्प भी उपलब्ध हैं।

SanDisk Extreme Plus:

इसकी कैपेसिटी 32जीबी, 64जीबी और 128जीबी है। छोटी फाइल्स को राइट करने के लिए यह एक बेहतरीन माइक्रो एसडी कार्ड है। ये 95 एमबी प्रति सेकेंड्स की स्पीड से रीड करता है और 90 एमबी प्रति सेकेंड्स की स्पीड से राइट करता है। बड़ी फाइल्स के लिए कार्ड काफी तेज काम करता है लेकिन छोटी फाइल्स के लिए ये सबसे तेज है। ऐसे में अगर आप एक्शन कैमरा या ड्रो

Kingston Industrial Class 10 U1:

किंगस्टन के इस माइक्रो एसडी कार्ड की कैपेसिटी 8GB, 16GB और 32GB है। कार्ड कम और ज्यादा तापमान पर आसानी से काम करता है। अगर आप एक्शन कैमरा या ड्रोन का इस्तेमाल करते हैं तो ये आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। यह कार्ड -40 से 85 डिग्री सेल्सियस पर भी आसानी से काम कर सकता है। इसके दूसरे फीचर्स में इसका शॉक प्रुफ और एक्स रेज पर इसका काम करना शामिल है। इंडस्ट्रियल कामों के लिए आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.