Move to Jagran APP

Flipkart Big Shopping Days सेल 15 जुलाई से होगी शुरू, 80 प्रतिशत तक मिलेगा डिस्काउंट

Flipkart ने Amazon के बाद भारत में Big Shopping Days sale की घोषणा कर दी है। सेल 15 जुलाई से शुरू होगी और 18 जुलाई तक चलेगी।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 11:02 AM (IST)Updated: Fri, 12 Jul 2019 11:40 AM (IST)
Flipkart Big Shopping Days सेल 15 जुलाई से होगी शुरू, 80  प्रतिशत तक मिलेगा डिस्काउंट
Flipkart Big Shopping Days सेल 15 जुलाई से होगी शुरू, 80 प्रतिशत तक मिलेगा डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart ने Amazon के बाद भारत में Big Shopping Days sale की घोषणा कर दी है। सेल 15 जुलाई से शुरू होगी और 18 जुलाई तक चलेगी। Amazon की Prime Day Sale की शुरुआत भी इसी दिन यानी 15 जुलाई से होगी। अब इन दोनों ई-कॉमर्स साइट्स की सेल का फायदा कस्टमर्स को जरूर होने वाला है। इसलिए आप अपनी शॉपिंग लिस्ट अपडेट कर लें, ताकि कोई अच्छा ऑफर हाथ से ना निकले।

loksabha election banner

सेल के लिए Flipkart ने SBI बैंक के साथ पार्टनरशिप की है। इसमें SBI क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर कई प्रोडक्ट्स पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी ने यह भी घोषणा की है की Flipkart Plus मेंबर्स को July 15 को 8AM से अर्ली एक्सेस मिलेगा। सेल के दौरान, टीवी और एप्लायंसेज पर 75 प्रतिशत तक का ऑफ मिलेगा। फैशन कैटेगरी पर 80 प्रतिशत तक का ऑफ देखने को मिलेगा।

Flipkart Big Shopping Days Sale में टेलेविजन्स पर 65 प्रतिशत तक के ऑफ के साथ अन्य बंडल्ड डील्स और डिस्काउंट भी मिलेंगे। होम एप्लायंसेज की कीमत Rs 275 से शुरू होगी। फ्रिज की कीमत Rs 6790 से शुरू होगी और वाशिंग मशीन्स पर 50 प्रतिशत तक का ऑफ मिलेगा।

Realme के दूसरे स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं। इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें 

फैशन कैटेगरी में शूज पर 40 से 80 प्रतिशत तक का ऑफ मिलेगा। वॉच और बैग्स पर 80 प्रतिशत तक का ऑफ मिलेगा। शर्ट और जीन्स पर 50 से 80 प्रतिशत तक का ऑफ मिलेगा। हैंडबैग्स Rs 999 के अंदर की कीमत पर इस सेल के दौरान मिलेंगे। ब्यूटी और बेबी केयर सेगमेंट पर Rs 99 से डील्स शुरू होंगी। ब्यूटी और ग्रूमिंग सेगमेंट में 70 प्रतिशत तक का ऑफ देखने को मिलेगा।

खिलौनों पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा। ट्रेडमिल की कीमत Rs 10999 से शुरू होगी। बेबी केयर सेगमेंट में Rs 99 की शुरूआती कीमत में प्रोडक्ट्स उपलब्ध होंगे। होम और फर्नीचर आइटम्स पर 40 से 80 प्रतिशत तक का ऑफ देखने को मिलेगा। स्मार्टफोन्स की डील्स अभी पता नहीं चली है। सेल शुरू होने से पहले इन डील्स के बारे में भी पता चल जाएगा।

Realme 3 Amazon पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी Realme 3 को खरीदना चाहते हैं तो क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Realme X Blind Order सेल आज 12PM से शुरू, पहले 2000 कस्टमर्स ही कर पाएंगे फोन प्री -बुक

Redmi Note 7S को खरीदने का शानदार मौका, Flipkart दे रहा कई खास ऑफर्स

Vivo Z1 Pro की पहली सेल आज, Flipkart और Vivo Store पर मिल रहा है खास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.