Move to Jagran APP

Flipkart Big Billion Days Sale: पिछले 3 साल में पहली बार मिल रहे हैं इतने सस्ते टीवी, जानिए सभी के बारे में

Flipkart Big Billion Days Sale पुराने टीवी से परेशान है लेकिन नया टीवी लेने का बजट नहीं है तो हम आपको आज ऐसे टीवी बताने जा रहे हैं जो फ्लिप्कार्ट की सेल में बेहद सस्ते मिल रहे हैं.फ्लिप्कार्ट पिछले 3 साल में पहली बार इतने सस्ते टीवी बेच रही है.

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Sat, 24 Sep 2022 03:35 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 03:35 PM (IST)
Tv photo credit - Jagran file photo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart Big Billion Days Sale में यूँ तो सभी गैजेट्स पर कई अच्छे ऑफर्स चल रहे हैं। लेकिन इस सेल में LED Smart TV पर तो भारी भरकम डिस्काउंट मिल रहा है। इस सेल के दौरान आपके पास मौका है बेहद कम कीमत में शानदार फीचर्स वाले टीवी को खरीदने का है। आप इस सेल में लगभग 15,000 रुपये की कीमत वाले टीवी को 5,000 रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं कम कीमत के बाद बैंक और एक्सचेंज ऑफर के जरिये आप इन टीवी को और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। आज हम आपको उन्हीं टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस सेल के दौरान सबसे कम कीमत में मिल रहे हैं।

loksabha election banner

कौन से हैं वो TV

  • MarQ by Flipkart HD Ready LED TV (24HDNDQPPAB) - MarQ टीवी की कीमत 14,999 रुपये है लेकिन फ्लिप्कार्ट सेल के दौरान यह आपको 4,999 रुपये में मिल रहा है। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड के जरिये ग्राहक टीवी पर 5 प्रतिशत का अतिरिक्त कैशबैक का लाभ भी उठा सकते हैं। इस टीवी पर एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है जिसके बाद यह आपको बेहद सस्ता पड़ सकता है। फीचर्स की बात करें तो टीवी में 24 इंच का एचडी रेडी डिस्प्ले मिलता है। इस टीवी में 60 Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलता है। इस टीवी में 24 वॉट का साउंड आउटपुट मिलता है।
  • KODAK HD Ready LED NA TV (24HDX100S)- कोडैक के इस टीवी की कीमत 10,499 रुपये है लेकिन सेल के दौरान यह आपको 5,999 रुपये में मिल रहा है। इस टीवी पर ICICI बैंक और ऐक्सिस बैंक के कार्ड के जरिये आपको 10 प्रतिशत का अतिरिक्त 1750 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। सेल में टीवी पर एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है जिसके बाद यह आपको बेहद सस्ता पड़ सकता है। इस टीवी में 24 इंच के डिस्प्ले के साथ 60 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। इसमें 20 W का साउंड आउटपुट दिया गया है।

  • Infinix HD Ready LED Smart Linux TV (32Y1)- इनफीनिक्स के इस टीवी की कीमत 16,999 रुपये है लेकिन सेल में यह आपको 7,999 रुपये में मिल रहा है। इस टीवी पर ICICI बैंक और ऐक्सिस बैंक के कार्ड के जरिये आपको 10 प्रतिशत का अतिरिक्त 1750 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। इस टीवी में 32 इंच का एचडी रेडी डिस्प्ले मिलता है। तो वहीँ 20 W का साउंड आउटपुट दिया गया है
  • Realme NEO HD Ready LED Smart Linux TV (RMV2101)- इस टीवी की कीमत 21,999 रुपये है लेकिन सेल में यह आपको 8,999 रुपये की कीमत में मिल रहा है। इस टीवी पर ICICI बैंक और ऐक्सिस बैंक के कार्ड के जरिये आपको 10 प्रतिशत का अतिरिक्त 1750 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। सेल में टीवी पर एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। जिसके बाद यह आपको बेहद सस्ता पड़ सकता है। यह टीवी Linux OS पर चलता है। इस टीवी में 32 इंच का डिस्प्ले और 20 वॉट का साउंड आउटपुट मिलता है।

यह भी पढ़ें-  अपने पुराने टीवी को बनाए Smart Tv वो भी बहुत कम कीमत में, जानिए कैसे 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.