मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon के अपनी अपकमिंग सेल की घोषणा के बाद Flipkart ने भी इस साल की Big Billions Days Sale की घोषणा कर दी है। फेस्टिव सीजन के मौके पर दोनों ई-कॉमर्स साइट्स ने बिग सेल्स की घोषणा कर दी है। दोनों ही सेल्स कई प्राइस कट और आकर्षक ऑफर्स लेकर आएगी। Big Billion Days sale की शुरुआत 29 सितम्बर से होगी और 4 अक्टूबर तक चलेगी।

Flipkart के फिलहाल सिर्फ सेल की डेट्स की ही घोषणा की है। ऑफर्स और प्रोडक्ट्स पर प्राइस कट को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, फाइनेंसिंग विकल्प को लेकर कुछ ऑफर्स के बारे में बताया गया है। Big Billion Days sale सितम्बर 29 से शुरू होगी। इस सेल में फैशन, टीवी, होम, फर्नीचर, ब्यूटी, स्पोर्ट्स, टॉयज, बुक्स, स्मार्ट डिवाइसेज, पर्सनल केयर एप्लायंसेज, ट्रेवल आदि पर ऑफर्स मिलेंगे। इसका मतलब अगर आप स्मार्ट टीवी से लेकर स्मार्टफोन, एप्लायंसेज आदि में से कुछ भी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह समय आपके लिए सही हो सकता है। Flipkart plus मेंबर्स के लिए यह सेल रेगुलर मेंबर्स के लिए शुरू होने से 4 घंटे पहले शुरू हो जाएगी।

सितम्बर 30 से Flipkart मोबाइल्स, स्मार्टफोन्स, डिवाइसेज और एक्सेसरीज के लिए सेल ओपन करेगी। इसका मतलब है की अगर आप नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो इन ई-कॉमर्स साइट्स की सेल का इंतजार कर लें। इन सेल्स में आपको बड़े प्राइस कट और ऑफर्स मिलने से फोन कम कीमत में मिलने की संभावना है। Flipkart ने बताया है की सेल के दौरान Axis बैंक डेबिट और क्रडिट कार्ड होल्डर्स 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। यही ऑफर ICIC बैंक क्रेडिट कार्ड के लिए भी उपलब्ध है। उपभोक्ता कार्डलेस क्रेडिट से लेकर Flipkart पे लेटर, नो-कॉस्ट EMI समेत कई लोन विकल्प का लाभ उठा सकते हैं। 

गैजेट्स लवर्स के लिए Flipkart इस सेल में प्रीमियम स्मार्टफोन्स और टैबलेट्स पर अच्छे प्राइस कट्स लेकर आने वाली है। इसके साथ Flipkart Apple iPhones मॉडल्स पर भी बड़े ऑफर्स देगी। iPhone XR, iPhone X, iPhone 7 और iPhone 8 पर कम से कम Rs 5000 तक कम होने की उम्मीद है। इस सेल में iPads भी कम कीमत में उपलब्ध हो सकते हैं। Samsung Galaxy S10 series, Asus 6z, और Redmi K20 सीरीज जैसे एंड्रॉइड स्मार्टफोन्स पर भी इस सेल में अच्छी डील्स मिलेंगी।

 

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप