Move to Jagran APP

Exclusive: Vivo V17 के बारे में क्या कहते हैं कंपनी के डायरेक्टर ब्रांड स्ट्रेटेजी निपुण मार्या?

Vivo V17 के लॉन्च इवेंट के दौरान Jagran HiTech की टीम ने Vivo के डायरेक्टर ब्रांड स्ट्रेटेजी निपुण मार्या से बात की है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 08:00 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 08:00 AM (IST)
Exclusive: Vivo V17 के बारे में क्या कहते हैं कंपनी के डायरेक्टर ब्रांड स्ट्रेटेजी निपुण मार्या?
Exclusive: Vivo V17 के बारे में क्या कहते हैं कंपनी के डायरेक्टर ब्रांड स्ट्रेटेजी निपुण मार्या?

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo ने पिछले दिनों ही अपने लोकप्रिय Vivo V सीरीज के एक और स्मार्टफोन Vivo V17 को लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को सितंबर में लॉन्च हुए Vivo V17 Pro के बेस मॉडल के तौर पर लॉन्च किया गया है। इसमें कंपनी ने L-शेप वाले कैमरे फीचर का इस्तेमाल किया है। लॉन्च इवेंट के दौरान Jagran HiTech की टीम ने Vivo के डायरेक्टर, ब्रांड स्ट्रेटेजी निपुण मार्या से बात की है। उन्होंने इस दौरान Vivo V17 स्मार्टफोन के अलावा कंपनी के आगे की स्ट्रेटेजी के बारे में बात की है।

loksabha election banner

Jagran HiTech: Vivo V सीरीज के स्मार्टफोन्स यूजर्स को क्यों पसंद आ रहे हैं?

निपुण मार्या- Vivo V17 जो हमने आज लॉन्च किया है ये Vivo V सीरीज का एक नया फोन है। Vivo V सीरीज हमारे सारे कंज्यूमर को बहुत ज्यादा पसंद आई है और बहुत सारे सालों से हमारे V9, V11, V15 सारे मॉडल्स बहुत ही ज्यादा सक्सेसफुल रहे हैं इस इंडस्ट्री में और Vivo V17 Pro के लॉन्च के बाद ही ये हमारा अगला फोन है Vivo V सीरीज में ही जो कि है Vivo V 17, इसमें बहुत सारे नए इनोवेटिव फीचर्स हैं जो हमारे कंज्यूमर्स को बहुत पसंद आएंगे।

Jagran HiTech: Vivo V17 में इस सीरीज के अन्य स्मार्टफोन्स से क्या अलग फीचर दिया गया है?

निपुण मार्या- जो हमारे Vivo V सीरीज हैं जो मैने आपको बताया, इसमें बहुत सारे इनोवेटिव फीचर्स रहते हैं.. इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनिंग हमने सबसे पहले इंडिया में Vivo V11 के साथ इंट्रोड्यूस की थी। पॉप-अप कैमरा सबसे पहले इंडिया में आया Vivo V15 में तो Vivo V सीरीज कन्टिन्यूसली इनोवेशन के लिए जानी गई है। Vivo V17 में भी अगर आप बात करेंगे तो इसमें एक इनोवेटिव फीचर है जो कि वर्ल्ड का सबसे छोटा पंच-होल डिस्प्ले है जो है इस फोन के अंदर है, तो जो हमारे Vivo V सीरीज की लैगेसी है इनोवेशन की उसे हमने Vivo V17 के साथ भी बरकरार रखा है।

Jagran HiTech: Vivo की आगे की क्या इनोवेशन प्लानिंग्स हैं?

निपुण मार्या- देखिए Vivo V सीरीज जैसा की मैने बताया कि इनोवेशन के लिए जानी जाती है। हम आगे भी आने वाले टाइम में काफी सारे इनोवेशन्स प्लान कर रहे हैं चाहे वो कंज्यूमर कैमरा के लिए हो या डिस्प्ले के लिए हो या सिक्युरिटी के लिए हो या फिर 5G के लिए हो, तो इन सारे क्षेत्र में हम काम कर रहे हैं और आने वाले समय में आप इनोवेशन देखेंगे इन क्षेत्रों में।

Jagran HiTech: बाजार में बने रहने के लिए क्या Vivo को स्ट्रगल करना पड़ रहा है?

निपुण मार्या- देखिए, मैं नहीं बोलूंगा कि वो स्ट्रगल होते हैं.. ये सब चैलेंज और ऑपर्च्युनिटीज हैं जो हमें लगातार पुश करते हैं कि हम बेहतर से बेहतर प्रोडक्ट्स लॉन्च करें। कॉम्पिटिशन है, जो हमें पुश करता है कि हम उनसे बेहतर कैसे हो सकते हैं.. तो मेरे ख्याल से यह एक शानदार एक्सपीरियंस है। आज आपने देखा कि ये मॉडल लॉन्च हुआ है.. तो इतने सारे लोगों की मेहनत जो एक मॉडल में आती है तो ये सुखद अहसास होता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.