Move to Jagran APP

Diwali with Mi Sale: Redmi Note 9 Pro और Note 9 Pro Max को डिस्काउंट में खरीदने का मौका

फेस्टिव सीजन में Xiaomi ने भी अपनी सेल की घोषणा कर दी है। इस सेल में आपको कई शानदार स्मार्टफोन बेहद ही कम कीमत में उपलब्ध होंगे। इतना ही नहीं सेल के दौरान यूजर्स स्मार्टफोन्स को आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 02:07 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 02:09 PM (IST)
Diwali with Mi Sale: Redmi Note 9 Pro और Note 9 Pro Max को डिस्काउंट में खरीदने का मौका
यह फोटो Xiaomi की ऑफिशियल साइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फेस्टिव सीजन आते ही ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर सेल की शुरुआत हो गई है। ऐसे में फोन निर्माता कंपनी Xiaomi भी पीछे नहीं है। Xiaomi ने भी अपने यूजर्स के लिए 'Diwali with Mi' सेल की घोषणा कर दी है। यह सेल 16 अक्टूबर से शुरु होकर 21 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में यूजर्स को Mi और Redmi ब्रांड के कई स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट और ऑफर मिलेगा। सेल में स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि कई अन्य प्रोडक्ट्स भी आकर्षक ऑफर्स के साथ उपलब्ध होंगे। यहां हम आपको इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

loksabha election banner

Diwali with Mi में मिलेंगे खास ऑफर्स 

Diwali with Mi में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Xiaomi ने Axis Bank और Bank of Baroda के साथ समझौता किया है। इन दोनों बैंक के कार्ड पर यूजर्स को 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त होगा। इसके अलावा Mi Pay यूजर्स को ऐप के जरिए पेमेंट करने पर 5,000 रुपये तक का कैशबैक जीतने का मौका मिलेगा। इतना ही नहीं सेल के दौरान Mi TV पर मिलने वाली एक्स्ट्रा वारंटी पर 50 प्रतिशत का ऑफ दिया जा रहा है। वहीं एंड्राइड फोन यूजर्स Pataka Run पर एक करोड़ रुपये के कूपन खरीदने का मौका मिलेगा।  

बता दें कि कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Mi Pataka Timeline भी पेश की गई है और इसमें Early Access Sale का लाभ उठाया जा सकता है। Early Access Sale गोल्ड, प्लेटिनम और वीआईपी क्लब मेंबर्स के लिए 15 अक्टूबर को मिडनाइट में शुरू होगी। वहीं सुबह 10 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक Mi Box 4K और Redmi Smart Band को बंडल में खरीदने का मौका मिलेगा। इसके अलावा Re 1 Flash Sale 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक रोजाना शाम 4 बजे शुरू होगी। 

इन स्मार्टफोन पर मिलेगा डिस्काउंट

Diwali with Mi में कंपनी पहली बार अपने लोकप्रिय स्मार्टफोन Redmi Note 9 Pro और Note 9 Pro Max को पहली बार डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। सेल में Redmi Note 9 को 10,999 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा। जबकि Note 9 Pro Max केवल 15,999 रुपये में उपलब्ध होगा। इसके अलावा सेल में Mi Band 4 की कीमत 1,999 रुपये और Mi Powerbank 3i की कीमत 799 रुपये कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.