मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Dish TV ने अपने यूजर्स के लिए 30 दिन का फ्री सब्सक्रिप्शन पेश किया है। कंपनी ने इस फ्री सब्सक्रिप्शन को तब पेश किया है जब ठीक एक दिन पहले ही TRAI के नियमों की डेडलाइन भी खत्म हुई है। अब हर यूजर को अपने मुताबिक चैनल या पैक चुनना होगा। अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो उनके ऑपरेटर द्वारा यूजर के मौजूदा पैक को बेस्ट फिट प्लान में माइग्रेट कर दिया जाएगा। हालांकि, अगर आप Dish TV यूजर हैं तो आपको 30 दिन तक का ट्रायल फ्री मिल सकता है। इस पोस्ट में हम आपको इसी की जानकारी दे रहे हैं कि आप कैसे 30 दिन तक के फ्री ट्रायल का लाभ उठा सकते हैं।

इस तरह मिलेगा Dish TV का फ्री 30 दिन तक का ट्रायल:

इसके लिए यूजर को 11 महीने या उससे ज्यादा का लॉन्ग-टर्म प्लान चुनना होगा। यह एक प्रमोशनल ऑफर है। इसके लिए आपको दो अहम बातों का ध्यान रखना बेहद जरूरी है। पहला यह कि अगऱ यूजर 11 महीने या उससे ज्यादा का प्लान चुनते हैं तो उन्हें किसी भी समस्या के लिए टेकनिशियन द्वारा एक फ्री विजिट उपलब्ध कराई जाएगी। वहीं, दूसरा यह है कि 7 से 30 दिन तक का फ्री सब्सक्रिप्शन केवल नए DTH प्लान और पैक के साथ ही दिया जाएगा।

d2H यूजर्स को मिलेगा 5 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन:

Dish TV की स्वामित्व वाली कंपनी d2H ने कुछ पहले ही लॉन्ग टर्म प्लान पेश किए थे जिसके तहत 5 महीने तक का फ्री सब्सक्रिप्शन उपलब्ध है। d2H के लॉन्ग टर्म प्लान 3 महीने से शुरू होकर 55 महीने तक के हैं। इसमें 3 दिन का फ्री सब्सक्रिप्शन 11 महीने वाले प्लान के साथ दिया जाएगा। वहीं, Tata Sky भी 30 दिन का फ्री एक्सेस दे रहा है। हालांकि, इसके लिए कुछ नियम व शर्तें लागू हैं। इसके साथ ही Tata Sky और Airtel Digital भी सभी IPL 2019 मैचेज के लिए फ्री एक्सेस उपलब्ध करा रहा है।

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें

यह भी पढ़ें:

Mi Fan Festival 2019: Redmi Note 7 Pro, Poco F1 समेत कई प्रोडक्ट्स Rs.1 में खरीदने का मौका

Samsung का पहला 5G स्मार्टफोन Samsung Galaxy S10 5G 4 अप्रैल को होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

Nokia 8.1 समेत इन स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती, जानें नई कीमत और फीचर्स 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप