Move to Jagran APP

OnePlus 8 सीरीज की लॉन्च बढ़ सकती है आगे, Pete Lau ने दिए संकेत

Coronavirus के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए OnePlus 8 सीरीज के लॉन्च इवेंट को भी आगे बढ़ाया जा सकता है। कंपनी के फाउंडर और CEO Pete Lau ने इस बात के संकेत दिए हैं।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 08:14 AM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 08:30 AM (IST)
OnePlus 8 सीरीज की लॉन्च बढ़ सकती है आगे, Pete Lau ने दिए संकेत
OnePlus 8 सीरीज की लॉन्च बढ़ सकती है आगे, Pete Lau ने दिए संकेत

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Coronavirus महामारी की वजह से एक और टेक्नोलॉजी इवेंट रद्द हो सकता है। अगले महीने 15 अप्रैल को लॉन्च होने वाले OnePlus 8 सीरीज के लॉन्च को आगे बढ़ाया जा सकता है। कंपनी के फाउंडर और CEO पेट लाउ ने इस बात की संभावनाएं अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। पेट ने एक के बाद एक चार ट्वीट्स करके इस बात की जानकारी दी है। पेट ने अपने ट्वीट में कहा कि ये समय हम सभी के लिए मुश्किलों भरा है और इसकी वजह से हम कहीं न कहीं सीधे या परोक्ष तौर पर प्रभावित हुए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा, मैं जानता हूं कि आप लोग आने वाले OnePlus लॉन्च के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। इसके लिए 2,000 से ज्यादा कर्मचारी पिछले एक साल से काम कर रहे हैं, तो ये स्वाभाविक है कि इसे मैं सबसे साथ शेयर कर सकूं।

loksabha election banner

पेट लाउ ने अपने अगले ट्वीट में कहा, इमानदारी से कहूं तो वर्तमान परिस्तिथि को देखते हुए हमने इसके लॉन्च डेट को तीन बार पोस्टपोन किया है। अब, हम आगे बढ़ते हैं, जल्द ही हम आपके लिए इस प्रोडक्ट को सामने लेकर आए हैं, जिसे बनाने के लिए हमने इतनी मेहनत की है। अपने आखिरी ट्वीट में पेट ने कहा कि हम इस समय की परिस्तिथियों पर नजर बनाए हुए हैं। लेकिन हम अपने स्टाफ और कम्युनिटी को इस खतरे से बचाने के लिए कार्यरत हैं। ऐसे में हम सभी की बेहतर और सुरक्षित भविष्य की कामना करते हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी 26 मार्च को लॉन्च होने वाले Realme Narzo 10, 10A और 25 मार्च को लॉन्च होने वाले Vivo V19 की लॉन्च डेट भी आगे बढ़ा दी गई है। इससे पहले भी पिछले महीने कई स्मार्टफोन्स के लॉन्च इवेंट कोरोनावायरस के खतरो को देखते हुए ऑनलाइन चैनल्स के माध्यम से किया गया है। OnePlus 8 सीरीज में तीन स्मार्टफोन्स OnePlus 8, OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 Lite लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी अपने बुलेट ब्लूटूथ हेडफोन्स के अगले मॉडल को भी पेश कर सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.