Move to Jagran APP

Chirag Paswan: चुनाव के साथ सोशल मीडिया पर भी छाए रहे चिराग पासवान, 15 दिन में बढ़ गए इतने मिलियन फॉलोअर्स

Chirag Paswan चुनावी माहौल के बीच लोक जनशक्ति पार्टी के राजनेता चिराग कुमार पासवान इन दिनों काफी चर्चा में है। रविवार को चिराग कुमार पासवान ने कैबिनेट मंत्री की शपथ ली। चुनावी माहौल में सोशल मीडिया पर चिराग की फैन फॉलोइंग लगातार तेजी देखने को मिल रही है। सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स इंस्टाग्राम फेसबुक और एक्स पर चिराग के फैन्स की संख्या में शानदार तेजी देखने को मिली है।

By Priyanka Kumari Edited By: Priyanka Kumari Mon, 10 Jun 2024 10:51 AM (IST)
Chirag Paswan: चुनाव के साथ सोशल मीडिया पर भी छाए रहे चिराग पासवान, 15 दिन में बढ़ गए इतने मिलियन फॉलोअर्स
Chirag Paswan: चुनाव के साथ सोशल मीडिया पर भी छाए रहे चिराग पासवान

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। चुनावी माहौल के बीच लोक जनशक्ति पार्टी के राजनेता चिराग कुमार पासवान (Chirag Kumar Paswan) इन दिनों काफी चर्चा में है। रविवार को चिराग कुमार पासवान ने कैबिनेट मंत्री की शपथ ली। चिराग पासवान ने बिहार के जमुई लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से जीत हासिल की है।

आज हम चिराग पासवान के बढ़ते फॉलोअर्स के बारे में बताएंगे। चुनावी माहौल में सोशल मीडिया पर चिराग की फैन फॉलोइंग लगातार तेजी देखने को मिल रही है। सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स इंस्टाग्राम (Instagram), फेसबुक (Facebook) और एक्स (X) पर चिराग के फैन्स की संख्या में शानदार तेजी देखने को मिली है। आइए, चिराग पासवान के फैन फॉलोइंग के बारे में जानते हैं।

2 मिलियन से ज्यादा है फॉलोअर्स

चिराग पासवान के इंस्टाग्राम प्रोफाइल (Chirag Paswan Insta Profile) के अनुसार इस साल 26 मई 2024 को पासवान के एक मिलियन फॉलोअर्स पूरे हुए थे। वहीं, 7 मई 2024 को इनके फॉलोअर्स की संख्या 2 मिलियन पहुंच गए। पासवान के फॉलोअर्स की संख्या में लगातार तेजी देखने को मिली है।

अब इनके इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। हर दिन इनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स की संख्या बढ़ रही है। इंस्टाग्राम पर बढ़ रहे फॉलोअर्स की जानकारी चिराग ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खुद दी।

जहां एक तरफ चिराग पासवान के फैन फॉलोइंग बढ़ रही है। वहीं दूसरी तरफ इंस्टाग्राम पर चिराग पासवान केवल 4 लोगों को ही फॉलो करते हैं। वह अर्जुन भारती, नरेंद्र सिंह मोदी, राम विलास पासवान, अमित शाह को फॉलो करते हैं। चिराग पासवान ने इंस्टा पर टोटल 2,076 पोस्ट्स शेयर किये हैं।

यह भी पढ़ें- बिना इंटरनेट के भी भेज सकते हैं WhatsApp मैसेज, यहां जाने आसान ट्रिक

एक्स पर भी छाया चिराग पासवान का जलवा

इंस्टाग्राम के साथ ही एक्स पर भी चिराग पासवान के फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स X (Twitter) पर चिराग पासवान के 934.7K फॉलोअर्स हैं। पासवान एक्स पर 112 लोग को फोलो करते हैं।

इसके अलावा फेसबुक पर चिराग के 788K फॉलोअर्स और 3 लोगों को फॉलो करते हैं।

यह भी पढ़ें- इस गर्मी AC के अलावा ये इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स भी हो सकते हैं ब्लास्ट, बचना है तो...