Move to Jagran APP

Samsung Galaxy Note 10 lite को सस्ते में खरीदने का मौका, बस आज के लिए है ऑफर

Samsung Galaxy Note 10 lite के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 4500mAh की दमदार बैटरी दी गई है। आइए जानते हैं और Galaxy Note 10 Lite के बारे में विस्तार से-

By Saurabh VermaEdited By: Published: Tue, 09 Feb 2021 03:51 PM (IST)Updated: Wed, 10 Feb 2021 07:46 AM (IST)
Samsung Galaxy Note 10 lite को सस्ते में खरीदने का मौका, बस आज के लिए है ऑफर
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy Note 10 Lite स्मार्टफोन को Amazon पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। फोन को बेहद कम कीमत में खरीद पाएंगे। Deal of the Day ऑफर के तहत लिस्ट इस स्मार्टफोन की खरीद पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह डिस्काउंट ऑफर केवल आज यानी 9 फरवरी 2021 की रात 12 बजे तक लागू रहेगा। Samsung Galaxy Note 10 lite की खरीद पर एक्सचेंज ऑफर, कैशबैक, बैक ऑफर समेत कई अन्य डिस्काउंट दिये जा रहे हैं। इस स्मार्टफोन के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 4,500mAh की बैटरी दी गई है। आइए जानते हैं और Galaxy Note 10 Lite के बारे में विस्तार से....

loksabha election banner

कीमत और ऑफर 

Samsung Galaxy Note 10 lite को ई-कॉमर्स साइट Amazon से 31,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। फोन को 1,506 रुपये की शुरुआती EMI ऑप्शन में खरीद पाएंगे। साथ ही फोन को नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन में खरीदने का विकल्प होगा। American Express क्रेडिट कार्ड से फोन खरीदने पर 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही 2,000 रुपये का अन्य छूट ऑफर की जा रही है। इसके अलावा फोन खरीद पर 14,400 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।  

Samsung Galaxy Note 10 Lite के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy Note 10 Lite में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 12MP का प्राइमरी सेंसर, 12MP का अल्ट्रा वाइ एंगल लेंस और 12MP का टेलिफोटो लेंस मौजूद है। जबकि वीडियो काॅलिंग की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो कि पंच होल कटआउट के साथ आता है। Samsung Galaxy Note 10 Lite में इनफिनिटी ओ कटआट डिजाइन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ आता है। फोन में दो स्टोरेज वेरिएंट दिए गए हैं, जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन में पावर बैकअप के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.