Move to Jagran APP

BSNL ने ग्राहकों के लिए शानदार प्लान दोबारा किया लॉन्च, मिलेगा 400GB डाटा

BSNL के 525 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 400GB डाटा के अलावा कई अन्य बेनिफिट्स भी मिलेंगे

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 09:52 AM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 09:52 AM (IST)
BSNL ने ग्राहकों के लिए शानदार प्लान दोबारा किया लॉन्च, मिलेगा 400GB डाटा
BSNL ने ग्राहकों के लिए शानदार प्लान दोबारा किया लॉन्च, मिलेगा 400GB डाटा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल (BSNL) ने अपना सबसे खास 525 रुपये वाला भारत फाइबर बीबी कॉम्बो प्लान दोबारा लॉन्च किया है। यह प्लान उपभोक्ताओं के लिए 7 नवंबर 2020 तक उपलब्ध रहेगा। इस प्लान में उपभोक्ताओं को 400GB डाटा मिलेगा। आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में इस प्लान को हरियाणा सर्किल में से हटा दिया था।

loksabha election banner

BSNL का 525 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल के यूजर्स को इस प्लान में 25 एमबीपीएस की स्पीड से 400GB डाटा मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा इस प्लान को मासिक, वार्षिक, द्विवार्षिक और त्रिवार्षिक आधार पर खरीदा जा सकता है।

नोट: नीचे मिलेगी बीएसएनएल के अन्य प्लान की जानकारी

BSNL का 365 रुपये वाला प्लान  

बीएसएनएल ने इस प्लान को जून में लॉन्च किया था। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। हालांकि, इस प्लान पर 250 पर मिनट की फेयर पॉलिसी लागू रहेगी। इसके साथ ही यूजर्स को प्लान के साथ पर्सनलाइज्ड रिंग बैंक टोन की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी।

BSNL के वर्क फ्रॉर्म होम वाउचर्स

कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए हाल ही में वर्क फ्रॉर्म होम वाउचर्स लॉन्च किए थे। इन वाउचर्स की कीमत 151 और 251 रुपये है। यूजर्स को इन वाउचर्स में 40GB और 30GB डाटा मिलेगा। हालांकि, इन वाउचर्स में कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जाएगी। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी ने 247 और 1,999 रुपये वाले प्लान की उपलब्धता बढ़ाई थी।

BSNL का 147 रुपये वाला प्लान

कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में 147 रुपये के प्लान को लॉन्च किया था। इस प्लान में यूजर्स को 10GB डाटा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। साथ ही यूजर्स को मुफ्त में BSNL ट्यून्स की सुविधा दी जाएगी। वहीं, इस पैक की वैधता 30 दिनों की है। 

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.