Move to Jagran APP

BSNL ने 319 रु का प्रीपेड प्लान किया रिवाइज, जानें क्या हुआ बदलाव

इस प्लान को पहले 90 दिनों की वैधता दी गई थी, लेकिन अब इस प्लान को 84 दिनों के लिए उपलब्ध कराया गया है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 12:14 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 05:47 PM (IST)
BSNL ने  319 रु का प्रीपेड प्लान किया रिवाइज, जानें क्या हुआ बदलाव
BSNL ने 319 रु का प्रीपेड प्लान किया रिवाइज, जानें क्या हुआ बदलाव

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने निजी टेलिकॉम कंपनियों Bharti Airtel और Reliance Jio को टक्कर देने के लिए कंपनी ने अपने पुराने 319 रुपये के प्लान को रिवाइज किया है। यह रिचार्ज प्लान सभी सर्कल्स में उपलब्ध कराया गया है। इस प्लान को पिछले वर्ष पेश किया गया था। इस प्लान को पहले 90 दिनों की वैधता दी गई थी, लेकिन अब इस प्लान को 84 दिनों के लिए उपलब्ध कराया गया है।

loksabha election banner

BSNL के 319 रुपये का प्लान:

इस प्लान के तहत यूजर्स को केवल वॉयस कॉलिंग बेनिफिट दिए जा रहे हैं। यूजर्स अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉलिंग कर पाएंगे। हालांकि यह कॉलिंग दिल्ली और मुंबई सर्क्ल्स में नहीं की जा सकेगी। यह प्लान उन यूजर्स के लिए खासतौर से पेश किया गया है जो फीचर फोन का इस्तेमाल करते हैं और डाटा समेत एसएमएस की बजाय वॉयस कॉलिंग ज्यादा करते हैं।

BSNL के 525 रुपये और 725 रुपये वाले प्लान में भी किया गया था बदलाव:

इससे पहले BSNL के 525 रुपये और 725 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान्स में भी बदलाव किए गए थे। इनमें पहले से ज्यादा डाटा मुहैया कराया जा रहा है। दोनों ही प्लान्स में अब 50 जीबी तक डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। आपको बता दें कि 525 रुपये वाले प्लान को कोलकाता वाले यूजर्स के लिए पिछले महीने ही रिवाइज किया गया था। कोलकाता यूजर्स को इस प्लान में 80 जीबी डाटा और 200 जीबी तक डाटा रोलओवर की सुविधा दी जा रही है।

एयरटेल और जियो भी दे रहे लंबी वैधता के प्लान:

एयरटेल 399 रुपये का प्लान:

इस प्लान में यूजर्स को कुल 117 जीबी डाटा मिलता है, जहां आप हर रोज 1.4जीबी 4जी डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में आपको फ्री लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलती है। इसके अलावा 100 एसएमएस भी प्रतिदिन दिए जा रह हैं। इसके साथ एयरटेल एप्स और सर्विस का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है।

जियो 399 रुपये का प्लान:

जियो के 399 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को 1.5 जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इस प्लान में आपको फ्री वॉयस कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलती है। इसके अलावा आपको इस प्लान में 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे। इसके साथ जियो एप्स और सर्विस का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है।
 

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy F फोल्डेबल फोन 20 फरवरी को होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

Flipkart I Love Mi Days सेल, Redmi Note 6 Pro से Poco F1 तक मिल रहा भारी डिस्काउंट

Samsung Galaxy M20 और M10 की तीसरी फ्लैश सेल, मिलेगा 3000 रु से ज्यादा का बेनिफिट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.