नई दिल्ली (टेक डेस्क)। BSNL ने अन्य प्राइवेट टेलिकॉम ऑपरेटर्स को टक्कर देने के लिए प्रीमियम कंटेंट सेवा प्रदाता Eros के साथ पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप के तहत BSNL के प्रीपेड उपभोक्ता कुछ STV/plans में Eros Now के कंटेंट का फ्री में लाभ उठा पाएंगे। इस टाई-अप के तहत यूजर्स अनलिमिटेड मूवीज और वीडियोज फ्री में देख पाएंगे। इस सेवा का लाभ इसी महीने से उठाया जा सकेगा।

BSNL ने Eros के साथ मिलकर अपने उपभोक्तओं को अनलिमिटेड वीडियो कंटेंट को फ्री में उपलब्ध करवाने की पहल की है। कंटेंट Eros Now की ऐप पर उपलब्ध होगा। सेवा को BSNL द्वारा जनवरी 2019 के अंत तक उपलब्ध करवा दिया जाएगा। इस पार्टनरशिप के तहत Eros Now 11000 मूवीज, म्यूजिक, वीडियोज, ओरिजिनल वेब शो और एक्सक्लूसिव वीडियो उपलब्ध करवाएगा।

अगर BSNL को 6 महीने पहले के हिसाब से देखा जाए तो कंपनी का एकमात्र लक्ष्य उपभोक्ताओं को सेवा प्रदान करना था। लेकिन अब अधिक सब्सक्राइबर्स को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने यह पार्टनरशिप की है। 2018 के अंत में BSNL ने Amazon के साथ पार्टनरशिप की थी। इसके तहत BSNL पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं को रु 999 की Amazon Prime सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है। अब कंपनी ने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए Eros Now सब्सक्रिप्शन की घोषणा की है। यह सेवा प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए ही है।

अभी यह नहीं पता है की किस प्रीपेड STV के तहत यूजर्स इस सेवा का लाभ उठा पाएंगे। ऐसा हो सकता है की Eros Now किसी एक प्लान के तहत उपभोक्तओं को ऐप में बिना सब्सक्रिप्शन के लोग इन करने की अनुमति दे। ये प्लान्स कौन-से होंगे, इसकी जानकारी BSNL द्वारा जारी होनी बाकी है। Airtel, Reliance Jio और Vodafone Idea की पहले से ही Eros Now के साथ पार्टनरशिप है। 

यह भी पढ़ें:

Samsung TV से लेकर गेमिंग लैपटॉप्स तक CES 2019 में हुए बड़े Launches, पढ़ें यहां

Vodafone Idea प्रीपेड न्यू ईयर ऑफर, नंबर रिचार्ज कर पाएं फ्री Amazon Pay वाउचर

Paytm Postpaid: वॉलेट में पैसे ना होने पर भी कर पाएंगे 60000 रुपये की शॉपिंग, जानें

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप