नई दिल्ली (टेक डेस्क)। टेलिकॉम सेक्टर में कुछ ही समय पहले दो बड़ी कंपनियों Vodafone और Idea ने मर्जर कर एक नई कंपनी बनाई है। इसका नाम Vodafone Idea Limited है। इस कंपनी के तहत कंपनी ने एक लिमिटेड पीरियड ऑफर पेश किया है जिसके तहत यूजर्स को 30 रुपये का Amazon Pay वाउचर दिया जाएगा। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को 95 या इससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा। इसके बाद यूजर्स को यह वाइचर एसएमएस के जरिए आ जाएगा। यह ऑफर 10 जनवरी 2019 तक वैध है। माना जा रहा है कि कंपनी इस ऑफर की लिमिट बढ़ा सकती है। कंपनी ने बताया है कि 15 रैंडम यूजर्स को 3,000 रुपये का Amazon Pay वाउचर दिया जाएगा। जबकि हर प्रीपेड यूजर को 30 रुपये का वाउचर मिलेगा।

Vodafone Idea न्यू ईयर ऑफर:

जब भी कोई यूजर रिचार्ज कराता है तो उसे 30 रुपये का Amazon Pay वाउचर दिया जाएगा। यूजर्स Amazon Pay बैलेंस को यूटिलिटी बिल्स, रिचार्ज या किसी प्रोडक्ट की खरीदारी करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि, इसके लिए आपको 95 रुपये या इससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा। आपको बता दें कि 95 रुपये के रिचार्ज में यूजर्स को 500 एमबी 3G/4G डाटा दिया जाएगा। साथ ही लोकल और नेशनल एसटीडी कॉल्स को 30 पैसे प्रति मिनट की दर से कर पाएंगे। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। अगर आप 95 रुपये का रिचार्ज करते हैं तो आपको 30 रुपये वापस मिल जाएंगे। ऐसे में आपको रिचार्ज केवल 65 रुपये का ही पड़ेगा।

न्यू ईयर ऑफर का लक्ष्य:

इस ऑफर को पेश करने का कंपनी का मुख्य लक्ष्य अपना औसत रेवन्यू प्रति यूजर बढ़ाना है। कंपनी इस ऑफर के जरिए यूजर्स को अपना Vodafone Idea नंबर ज्यादा से ज्यादा अमाउट के साथ रिचार्ज करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें:

Redmi Note 5 Pro का 4GB रैम वेरिएंट 12999 रुपये में खरीदने का मौका, इतने का हुआ Price Cut

एंड्रॉइड यूजर्स के लिए Jio ने पेश किया JioBrowser, खबर और वीडियो कंटेंट होगा उपलब्ध

Huawei Y9 2019 भारत में बड़े डिस्प्ले और ड्यूल रियर-फ्रंट कैमरा के साथ होगा लॉन्च, पढ़ें ऑफर्स  

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप