Move to Jagran APP

BSNL अपने नए प्लान्स के साथ दे रहा 840GB तक डाटा, पढ़ें प्लान डिटेल्स

BSNL बाजार में अपनी पकड़ बनाए रखने और Reliance Jio समेत अन्य कंपनियों को टक्कर देने की पूरी कोशिश में लगा है। जानते हैं BSNL के नए 4G प्लान के बारे में

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 26 Aug 2019 04:22 PM (IST)Updated: Tue, 27 Aug 2019 12:55 PM (IST)
BSNL अपने नए प्लान्स के साथ दे रहा 840GB तक डाटा, पढ़ें प्लान डिटेल्स
BSNL अपने नए प्लान्स के साथ दे रहा 840GB तक डाटा, पढ़ें प्लान डिटेल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। BSNL बाजार में अपनी पकड़ बनाए रखने और Reliance Jio समेत अन्य कंपनियों को टक्कर देने की पूरी कोशिश  लगा है। अब भारत में धीरे-धीरे 4G रोल-आउट के बाद टेलिकॉम कंपनी 4G सब्सक्राइबर्स को डाउनलोड और स्ट्रीम करने के लिए अधिक डाटा ऑफर कर रही है। BSNL 4G यूजर्स चुनिंदा प्लान्स के साथ अब 10GB प्रति दिन डाटा का लाभ उठा सकते हैं। जानते हैं BSNL के इस 4G प्लान के बारे में:

loksabha election banner

BSNL 4G STV प्लान्स की डिटेल्स: BSNL ने Rs 96 STV लॉन्च किया है। यह कंपनी के 4G सर्किल के यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इसमें maharashtra सर्किल के साथ अकोला, भंडारा, बीड, जलना, ओसमानाबाद और आस-पास के क्षेत्र शामिल हैं। टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट्स के अनुसारम सब्सक्राइबर्स को इस प्लान में 10GB डाटा प्रति दिन मिलेगा। इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है। इसका मतलब है की यूजर्स को 280GB तक का डाटा इस्तेमाल करने के लिए मिलेगा।

BSNL का अगला प्लान Rs 236 का है। इस प्लान में भी 10GB डाटा प्रति दिन दिया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इसका मतलब है की यूजर्स 840GB डाटा पूरे वैलिडिटी पीरियड में इस्तेमाल कर पाएंगे। ध्यान दें, 10GB डाटा बेनिफिट सिर्फ वहीं लागू होगा, जहां 4G सर्किल एक्टिव होगा। BSNL 4G के ये प्लान प्रतिस्पर्धियों के मुकाबले सबसे अधिक प्रति दिन डाटा ऑफर कर रहे हैं। इसे उपभोक्ताओं के लुए अच्छी डील कही जा सकती है। बता दें, डाटा वाले इन प्लान्स में वॉयस और एसएमएस बेनिफिट्स सम्मिलित नहीं है। इसी के साथ ये प्लान्स सीमित समय के लिए उपलब्ध हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.