Move to Jagran APP

BSNL Independence Day Offer में दे रही है Plans पर भारी डिस्काउंट साथ में फ्री OTT भी, जानिए इस शानदार ऑफर के बारे में

BSNL Independence Day Offer ब्रॉडबैंड के क्षेत्र में अभी भी BSNL का जलवा कायम है. अब कंपनी Independence Day के ऑफर के तहत अपने प्लान्स पर भारी भरकम डिस्काउंट दे रही है। Bharat Fiber के प्लान्स में OTT की subscription भी फ्री मिल रही है।

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 12:21 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 12:21 PM (IST)
BSNL Independence Day Offer में दे रही है Plans पर भारी डिस्काउंट साथ में फ्री OTT भी, जानिए इस शानदार ऑफर के बारे में
BSNL photo credit - Jagran file photo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। BSNL (Bharat Sanchar Nigam Limited) स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने ब्रॉडबैंड के प्लान्स पर भारी भरकम डिस्काउंट दे रही है। इस Independence Day ऑफर में कंपनी के 449 रुपये, 599 रुपये और 999 रुपये वाले Bharat Fiber प्लान्स आते हैं। गौरतलब है कि इनमें 449 रुपये वाला कंपनी का शुरूआती प्लान है।

loksabha election banner

क्या है BSNL Independence Day Offer

  • सरकारी कंपनी BSNL Independence Day Offer के तहत अपने 449 और 599 रुपये वाले प्लान को सिर्फ 275 रुपये में दे रही है। तो वहीँ 999 रुपये वाले प्लान की कीमत Independence Day ऑफर में 775 रुपये हो चुकी है। इससे 449 वाले प्लान पर 174 रुपये, 599 वाले प्लान पर 324 रुपये और 999 रुपये वाले प्लान पर 224 रुपये की छूट मिल रही है।
  • आज़ादी के अमृत महोत्सव के तहत इन दोनों प्लान की वैलिडिटी भी 75 दिन की रखी गई है। हालांकि 75 दिन के बाद ग्राहकों को आगे के लिए इन प्लान्स की मूल कीमत ही देनी होगी।
  • बीएसएनएल का यह ऑफर केवल नए ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध रहेगा।

इन प्लान्स में और क्या मिलता है?

  • 449- BSNL के 449 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 30 mbps तक की स्पीड मिलती है। इसके साथ ही यूजर्स को 3.3TB डेटा प्रति महीने मिलता है। ये डेटा ख़त्म होने पर इंटरनेट की स्पीड घटकर 2 mbps पर पहुँच जाती है। 
  • 599- कंपनी इस ब्रॉडबैंड प्लान में ग्राहकों को 60 mbps तक की स्पीड देती है। साथ ही 3.3TB डेटा प्रति महीने मिलता है। लेकिन इसमें भी ये डेटा ख़त्म होने पर इंटरनेट की स्पीड घटकर 2 mbps पर पहुँच जाती है।
  • 999- BSNL के इस प्लान में गाहकों को 150 mbps तक की स्पीड मिलती है। साथ ही यूजर्स को 2TB डेटा प्रति महीने मिलता है। इसके आलावा इस प्लान में कंपनी OTT की सब्सक्रिप्शन भी साथ में फ्री देती है। इसमें Dinsey+ Hotstar, Hungama, Sony LIV, ZEE5, Voot, YuppTV और Lionsgate जैसे OTT प्लेटफार्म के नाम शामिल हैं।

नोट – BSNL दिल्ली और मुंबई को छोड़कर पूरे देश भर में अपनी सेवाएं देती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.