Move to Jagran APP

Airtel और Jio से काफी सस्ता है BSNL का ये प्लान, बेनिफिट्स देख आ जाएगा मजा

BSNL अपने यूजर्स के लिए नए प्लान लाता रहता है आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे है जो 397 रुपये में कुल 150 दिनों की वैलिडिटी देता है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं। (जागरण फोटो)

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Sat, 11 Mar 2023 02:08 PM (IST)Updated: Sat, 11 Mar 2023 02:08 PM (IST)
These BSNL plan is better than Jio and Airtel plan, know the details

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत में मुख्य रुप से चार टेलीकॉम कंपनियां है, जिसमें BSNL भी शामिल है। ये अपने यूजर्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस देने के लिए समय-समय पर अपने प्लान में फेर बदल करता रहता है। लेकिन आज हम जिस प्लान की बात करने जा रहे हैं, उसने jio के 400 रुपये से कम वाले प्लान को भी मात दे दी है।

loksabha election banner

jio के इस प्लान में जहां केवल 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, वहीं BSNL अपने प्लान में कुल 150 दिनों की वैलिडिटी दे रहा है। आइये, इसके बारे में जानते हैं।

BSNL का 397 रुपये का प्लान

397 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान टेलीकॉम के सबसे लोकप्रिय प्रीपेड प्लान में से एक है। यह कंज्यूमर्स को 60 दिनों के लिए असीमित वॉयस कॉल और 2GB दैनिक इंटरनेट डाटा की सुविधा देता है। इस प्लान में 150 दिनों की वैलिडिटी (कंपनी इसमें बदलाव करती रहती है) है।

इनके अलावा, यूजर्स को हर दिन 100 फ्री SMS और एक फ्री पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (PRBT) मिलता है। इसके अलावा, इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी शामिल की गई है। वाउचर को रिफिल करके आप 60 दिनों के बाद अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग को फिर से इस्तेमाल कर सकते हैं।

BSNL का 399 रुपये का प्लान

इसके अलावा भी BSNL 400 रुपये से कम कीमत में एक और प्लान पेश करता हैं। हम बात कर रहे हैं 399 रुपये वाले प्लान की जिसमें आपको 80 दिनों वैलिडिटी के साथ 1GB दैनिक डाटा पैक मिलता है इसके अलावा इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉल और प्रति दिन 100 SMS की सुविधा है।

Jio का 395 रुपये वाला प्लान

Jio के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को कंपनी से कुल 6GB हाई स्पीड डाटा की सुविधा मिलती है। इसके साथ आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग कर सकते हैं। वैलिडिटी की बात करें तो इस 395 रुपये के प्लान में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी और 100 SMS भी मिलेंगे। बता दें कि डाटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.