Move to Jagran APP

एयरटेल 181 रुपये में दे रहा प्रतिदिन 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

कंपनी ने यह प्लान खासतौर से उन यूजर्स के लिए उतारा है जो ज्यादा डाटा इस्तेमाल करते हैं

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Wed, 24 Oct 2018 09:01 AM (IST)Updated: Wed, 24 Oct 2018 01:31 PM (IST)
एयरटेल 181 रुपये में दे रहा प्रतिदिन 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। टेलिकॉम कंपनियां हर दिन यूजर्स को लुभाने के लिए कोई न कोई नया प्लान पेश कर रही हैं। प्राइस वॉर में बने रहने के लिए एयरटेल ने 181 रुपये का प्लान पेश किया है। कंपनी ने यह प्लान खासतौर से उन यूजर्स के लिए उतारा है जो ज्यादा डाटा इस्तेमाल करते हैं। इस प्लान में यूजर्स को 3 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इसके अलावा कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं। यह प्लान जियो या किसी भी अन्य कंपनी के प्लान की टक्कर में नहीं उतारा गया है। लेकिन इसकी टक्कर जियो के 198 रुपये के प्लान से हो सकती है।

loksabha election banner

एयरटेल 181 रुपये का प्लान:

यह प्लान कुछ चुनिंदा सर्कल्स जैसे नॉर्थ इंडिया में ही उपलब्ध है। इस प्लान में यूजर्स को 3 जीबी 2G/3G/4G डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 14 दिन की है। ऐसे में पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 42 जीबी डाटा मिलेगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। साथ ही रोमिंग कॉल्स की सुविधा भी दी जाएगी। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे।

एयरटेल बनाम जियो:

जैसा कि हमने आपको बताया कि यह प्लान जियो या अन्य कंपनियों के प्लान्स की टक्कर में नहीं उतारा गया है। लेकिन जियो भी लगभग ऐसा ही प्लान 198 रुपये में उपलब्ध करा रहा है। इसके तहत यूजर्स को 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दे रहा है। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे। यही नहीं, यूजर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। ऐसे में पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 56 जीबी डाटा मिलेगा।

BSNL कुछ चुनिंदा प्लान्स पर दे रहा 2.2 जीबी अतिरिक्त प्रतिदिन डाटा:

कंपनी अपने 187 रुपये के प्लान पर 2.2 जीबी अतिरिक्त प्रतिदिन डाटा उपलब्ध करा रही है। ऐसे में यूजर्स को इस प्लान में 3.2 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें:

अब लॉन्च के बाद Reliance Digital स्टोर पर भी मिलेगा OnePlus 6T स्मार्टफोन

Flipkart Dhamaka Sale: आसुस के इन स्मार्टफोन्स पर मिलेंगे शानदार ऑफर

शाओमी दिवाली सेल: Poco F1 को 1 रुपये में खरीदने का मौका, इस तरह उठाएं लाभ 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.