नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Asus ZenFone 6Z अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है। पिछले साल लॉन्च हुए Asus ZenFone 5Z की तरह ही इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला OnePlus के अगले स्मार्टफोन OnePlus 7 से होगा। Asus ZenFone 6Z को हाल ही में सर्टिफिकेशल वेबसाइट गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है। Asus ZenFone 5Z की तरह ही इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन का लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को 16 मई को स्पेन में लॉन्च किया जा सकता है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स के बारे में

Asus ZenFone 6Z के संभावित फीचर्स

Asus ZenFone 6Z के फीचर्स की बात करें तो गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, इसमें स्नैपड्रैगन क्वालकॉम 855 एसओसी चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह प्रोसेसर क्वालकॉम का लेटेस्ट प्रोसेसर है जो 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 6 जीबी रैम और एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है। गीकबेंट टेस्टिंग में इस फोन के सिंगल कोर का स्कोर 3,527 दर्ज हुआ जबकि मल्टी कोर में इसको 11,190 स्कोर मिला है। हालांकि, यह साफ नहीं है कि यह स्कोर Asus ZenFone 6Z के वास्तविक वेरिएंट को मिला है या फिर किसी अन्य वेरिएंट को।

टेक के नए वीडियोज देखने के लिए Jagran HiTech चैनल को सब्सक्राइब करें।

Asus ZenFone 6Z के बारे में सबसे पहली जानकारी इस साल फरवरी में आई जिसमें इसके लॉन्च डेट की जानकारी मिली थी। पिछली जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को अगले महीने 16 मई को लॉन्च किया जा सकता है। इसे वेलेंसिय स्पेन में 16 मई को लॉन्च किया जा सकता है। फोन 5G नेटवर्क के साथ ही ड्यूल बैंड वाई-फाई नेटवर्क को भी सपोर्ट कर सकता है।

Asus Zenfone 5Z यूजर्स के बीच बहुत लोकप्रिय हुआ है। यह फोन यूजर्स को कई दमदार कारकों के चलते पसंद आया जिसमें से एक इसकी गेमिंग क्षमता तो दूसरा प्रोसेसर है। अगर आप भी इस फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां से खरीद सकते हैं। 

Click here to Buy on Amazon

यह भी पढ़ें:

Samsung का पहला 5G स्मार्टफोन Samsung Galaxy S10 5G कल होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

Nokia X71 पंच-होल डिस्प्ले और 48MP ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy A30 का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप