नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Asus Zenfone 6 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जएगा। इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किया गया है। इसके लिए एक अलग डेडिकेटेड पेज भी बनाया गया है। हालांकि, इसे भारत में कब पेश किया जाएगा इसकी जानकारी नहीं दी गई है। Flipkart पर Coming soon to India लिखा हुआ है। आपको बता दें कि यह Asus का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। इस पोस्ट में हम आपको इस स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं।

Asus Zenfone 6 की कीमत: इस फोन का बेस वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 499 यूरो यानी करीब 39,000 है। वहीं, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 559 यूरो यानी करीब 43,900 रुपये है। इसके अलावा 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 599 यूरो यानी करीब 47,000 रुपये है। यह स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक और ट्वाइलाइट सिल्वर कलर वेरिएंट्स में आता है। कीमत के हिसाब से देखा जाए तो यह फोन OnePlus को कड़ी टक्कर देगा।

अगर आप Asus के स्मार्टफोन्स खरीदने के इच्छुक हैं तो Amazon पर कई ऑफर्स के साथ हैंडसेट खरीदने का मौका उपलब्ध कराता है। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

Asus Zenfone 6 के फीचर्स: इस फोन का डिजाइन दूसरे स्मार्टफोन्स के मुकाबले खास बनाया गया है। इस फोन में रियर कैमरे में ऐसा मैकेनिज्म दिया गया है जो फ्लिप होकर सेल्फी कैमरे का काम करता है। फोन में ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है। ऐसे में जब यूजर सेल्फी लेंगे तो भी उन्हें ड्यूल सेंसर ही मिलेंगे। साथ ही LED लाइट भी मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.79 है। वहीं, दूसरा 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर है।

फोन में 6.4 इंच का आईपीएस एलसीडी एफएचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इस पर गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन दी गई है। वहीं, फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर मौजूद है। साथ ही 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम के दो वेरिएंट उपलब्ध कराए गए हैं। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5mm ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मौजूद हैं। यह फोन एंड्रॉइड पाई पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18W क्विक चार्ज 4.0 को सपोर्ट करती है।

Asus स्मार्टफोन्स की एसेसरीज खरीदने के लिए भी Amazon पर कई ऑफर्स उपलब्ध हैं। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Google ने साइबर अटैक्स से बचने के लिए दी यह सलाह

Honor 20 Pro से Oppo K3 तक ये स्मार्टफोन्स इस हफ्ते होंगे लॉन्च

Instagram ने बंद की अपनी Direct मैसेंजिंग ऐप, जानें

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप