Move to Jagran APP

Apple Online Store India: एपल का पहला ऑनलाइन स्टोर भारत में लॉन्च, बेहद कम कीमत में फोन खरीदने का मौका

Apple Online Store India से ग्राहक सीधे प्रोडक्ट की खरीददारी कर पाएंगे। Apple की तरफ से ग्राहक को खरीददारी में काफी आसानी होगी। साथ ही डिस्काउंट पर प्रोडक्ट खरीदने का मौका होगा। कंपनी की तरफ से बुकिंग के 24 से 72 घंटों के भीतर डिलीवरी का दावा किया गया है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 12:37 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 01:08 PM (IST)
यह Apple Store की ऑफिशियल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. Apple का ऑनलाइन स्टोर भारत में आज यानी 23 सितंबर 2020 को लाइव कर दिया गया है। ऐसे में अब iPhone, Mac कंप्यूटर, iPad समेत apple की डिवाइस को खरीदने के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन, Flipkart या फिर अथॉराइज्ड डीलर पर ही निर्भर नही रहना होगा। ग्राहक सीधे Apple Store से डिवाइस को खरीद पाएंगे। Apple की तरफ से ग्राहक को खरीददारी में काफी आसानी होगी। साथ ही डिस्काउंट पर Apple प्रोडक्ट खरीदने का मौका होगा। कंपनी की तरफ से बुकिंग के 24 से 72 घंटों के भीतर प्रोडक्ट डिलीवरी का दावा किया गया है और प्रोडक्ट की डिलीवरी पूरी तरह से फ्री रखा गया है। Apple Store मौजूदा वक्त में हिंदी और अंग्रेजी भाषा को सपोर्ट करता है। 

loksabha election banner

क्या होगा फायदा 

Apple Store के आने से ग्राहक को कई तरह के फायदे मिलेंगे। मतलब, ग्राहक को भरोसेमंद खरीददारी का एहसास होगा। साथ ही कंपनी की तरफ से स्टूडेंट्स के लिए डिस्काउंट प्राइस पर प्रोडक्ट उपलब्ध कराया जाएगा। इसके साथ ही एक्सटेंडेड वारंटी का ऑप्शन मिलेगा। साथ ही Apple स्टोर पर कई मोड से पेमेंट कर पाएंगे। इसके अलावा कंपनी की तरफ से  trade-in values ऑफर की जाएगी। यह एक तरह का एक्सचेंज ऑफर होगा,  जहां आपके पुराने फोन की कंडीशन, मैन्युफैक्चरिंग इयर और कंफीग्रेशन के  के हिसाब से नए फोन पर डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। हालांकि ट्रेड-इन वैल्यू हर एक डिवाइस पर लागू नही होगी। साथ ही यूजर्स के पास अपनी जरूरत के हिसाब से Mac कंप्यूटर को कस्टमाइज करने का ऑप्शन होगा। 

 ट्रेड इन वैल्यू ऑफर 

कंपनी की तरफ से iphone XS Max पर अधिकतम 35,000 रुपये, iPhone XS पर 34,000 रुपये, iPhone XR पर 24,000 रुपये, iphone X पर 28,000 रुपये, iphone 8 Plus पर 21,000 रुपये, iphone 8 पर 17,000 रुपये और 7 Plus पर 12,000 रुपये ट्रेड इन वैल्यू ऑफर की जा रही है। इसके अलावा iphone 6s Plus पर 9,000 रुपये, iphone 6s पर 8,000 रुपये, iphone 6 Plus पर 8,000 रुपये, iphone SE पर 5000 रुपये और iphone SE पर 5000 रुपये की ट्रेड इन वैल्यू मिलेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.