Move to Jagran APP

Good News: Apple iPhone, iPad, macbook और वॉच को बेच रहा है भारी भरकम डिस्काउंट के साथ, जानिए कहाँ

अगर आप भी ऐप्पल का कोई गैजेट खरीदने जा रहे हैं तो ये खबर आप ही के लिए है। ऐप्पल के महंगे महंगे गैजेट पर मिल रहा है 10000 रुपये तक का डिस्काउंट। जानिए ये ऑफर कहाँ और कैसे मिल रहा है।

By Kritarth SardanaEdited By: Kritarth SardanaPublished: Sun, 22 Jan 2023 10:07 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jan 2023 10:07 PM (IST)
Good News: Apple iPhone, iPad, macbook और वॉच को बेच रहा है भारी भरकम डिस्काउंट के साथ, जानिए कहाँ
apple iPhone 14 photo credit- apple India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Apple के सभी गैजेट्स गजब के होते हैं जिस कारण हर कोई उन्हें खरीदना चाहता है। लेकिन कंपनी के सभी गैजेट्स महंगे होते हैं इसमें भी कोई दो राय नहीं है। यही वजह है कई लोग ऐप्पल के गैजेट्स को खरीदने के लिए सेल का इंतेज़ार करते हैं।

loksabha election banner

इसलिए हम आपको बताने जा रहे हैं कि ऐप्पल ने भारत में अपनी सेल फिर शुरू कर दी है। अपनी इस सेल में ऐप्पल अपने उत्पादों पर भारी भरकम डिस्काउंट दे रहा है।

ऐप्पल की यह सेल कहाँ चल रही है

ऐप्पल भारत में अपनी आधिकारिक वेबसाइट (apple.com/in) के जरिये ये सेल चला रहा है। अगर आपके पास HDFC बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो बहुत अच्छा है, लेकिन अगर नहीं है तो आप किसी अपने मित्र या रिश्तेदार से ले लें। दरअसल ऐप्पल सेल में इसी के जरिये ग्राहकों को 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिलवा रहा है। इसके साथ यहाँ Trade In (एक्सचेंज ऑफर) ऑफर भी उपलब्ध है। इसके अलावा सभी उपकरणों पर 3 या 6 महीने की नो-कॉस्ट EMI का भी विकल्प भी मौजूद है।

ऐप्पल के किन गैजेट्स पर कितना मिल रहा है डिस्काउंट

Apple की इस सेल में iPhone 14 सीरीज के सभी मॉडल उपलब्ध हैं जिनमें iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max के नाम शामिल हैं। आप HDFC के क्रेडिट कार्ड के जरिये आईफोन पर पूरे 7,000 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं। इससे आप आईफोन बेहद सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं।

इसके साथ ही M2 चिप वाली MacBook Air और 13, 14 और 16 इंच वाली MacBook Pro पर 10,000 रुपये का फ्लेट डिस्काउंट चल रहा है। तो वहीं ऐप्पल के 24 इंच वाले कंप्यूटर iMac पर 5,000 रूपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

iPad Pro (12.9 इंच) पर 5,000 रुपये, iPad 10 पर 4,000 रुपये और iPad air पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

इसके अलावा apple Watch Ultra पर 5,000 रुपये और apple Watch Series 8 पर 4,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

 यह भी पढ़ें- Google Pixel 7 अब मिल रहा है बेहद सस्ता, जानें फोन से जुड़े ऑफर, कीमत और फीचर्स के बारे में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.