Move to Jagran APP

Apple ने पेश किया Watch Series 9 का रिफर्बिश्ड मॉडल, पहले से इस्तेमाल वॉच के लिए कंपनी इन ग्राहकों से ले रही कम दाम

एपल ने बीते साल सितंबर में अपने ग्राहकों के लिए Apple Watch Series 9 को पेश किया था। इस सीरीज को कंपनी ने चीन में रिफर्बिश्ड मॉडल के लिए भी पेश कर दिया है। इस वॉच के लिए कंपनी कम कीमत ले रही है। Apple Watch Series 9 को कंपनी कई वैरियटी और अलग-अलग कलर्स में पेश कर रही है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Published: Wed, 10 Apr 2024 08:37 AM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2024 08:37 AM (IST)
Apple ने पेश किया Watch Series 9 का रिफर्बिश्ड मॉडल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। एपल ने चीन में रीफर्बिश्ड एपल वॉच मॉडल में एक नई वॉच सीरीज को जोड़ा है। कंपनी ने चीन में रीफर्बिश्ड एपल वॉच मॉडल में Apple Watch Series 9 को जोड़ा है।

loksabha election banner

Apple Watch Series 9 को कंपनी कई वैरियटी और अलग-अलग कलर्स में पेश कर रही है। एपल वॉच को एल्युमिनियम, स्टेनलैस स्टील, ग्लास के साथ लाया गया है। इसके अलावा, इस वॉच के सेलुलर मॉडल भी उपलब्ध हैं।

Watch Series 9 के रीफर्बिश्ड मॉडल की कीमत

जीपीएस मॉडल की बात करें तो यह 41mm साइज के साथ 2,499 युआन और 45mm साइज के लिए 2,699 युआन में लाई गई है।

वहीं, GPS + cellular मॉडल के लिए वॉच 41mm साइज के साथ 3,199 युआन और 45mm साइज के लिए 3,199 युआन में लाई गई है।

इतना ही नहीं, एपल वॉच (Apple Watch Series 9) पर ग्राहकों को डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। इस वॉच को 500-800 युआन डिस्काउंट के साथ ऑफर किया जा रहा है।

Apple Watch Series 9 कब हुई थी पेश

मालूम हो कि कंपनी ने Apple Watch Series 9 को सितंबर 2023 में रिलीज किया था। एपल की इस वॉच सीरीज को कंपनी 5.6 बिलियन ट्रांसिस्टर के साथ नए S9 SIP के साथ पेश करती है।

यह चिप पिछली सीरीज के मुकाबले 30 प्रतिशत ज्यादा तेज जीपीयू परफोर्मेंस के साथ आता है।

एपल का दावा है कि Apple Watch Series 9 को एक बार फुल चार्ज किया जाए तो यह 18 घंटों तक इस्तेमाल की जा सकती है।

एपल की इस सीरीज को वॉच को कंपनी 2,000 nits पीक ब्राइटनेस के साथ लाती है। जबकि, Series 8 में यह 1,000 nits ही थी।

एपल ने Apple Watch Series 9 के साथ एक नया डबल टैप गेस्चर पेश किया था। इस खाश फीचर की मदद से डिस्प्ले पर उंगली और अंगूठे की मदद से चुटकी बचाने पर कई टास्क को किया जा सकता है।

रीफर्बिश्ड एपल वॉच को कंपनी एक साल की वॉरंटी के साथ पेश करती है।

ये भी पढ़ेंः म्यूजिक प्ले करने से लेकर कॉल रिसीव करने तक, चुटकी बजाते ही होंगे सारे काम; Apple Watch को ऐसे करें इस्तेमाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.