Move to Jagran APP

Amazon Summer Sale: स्मार्टफोन्स के साथ ही फैशन प्रोडक्ट्स पर भी मिल रहा है डिस्काउंट

Amazon India पर आज से Summer Sale Live हो गया है। इस सेल में कई स्मार्टफोन लैपटॉप गेमिंग डिवाइस और फैशन प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 04 May 2019 12:11 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2019 02:02 PM (IST)
Amazon Summer Sale: स्मार्टफोन्स के साथ ही फैशन प्रोडक्ट्स पर भी मिल रहा है डिस्काउंट
Amazon Summer Sale: स्मार्टफोन्स के साथ ही फैशन प्रोडक्ट्स पर भी मिल रहा है डिस्काउंट

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Amazon India पर आज से Summer Sale Live हो गया है। यह सेल 4 मई से लेकर 7 मई के बीच आयोजित किया जा रहा है। इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स के अलावा कई फैशन प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। Amazon Summer Sale कल दिन के 12 बजे से प्राइम मेंबर्स के लिए लाइव किया गया था। आज से यह सभी यूजर्स के लिए लाइव हो गया है। Prime मेंबर्स के लिए इस सेल में दी जा रही किसी भी डील का अर्ली एक्सेस मिलेगा। इस सेल में आपको डिस्काउंट के अलावा एक्सचेंज ऑफर्स, बैंक ऑफर्स और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर किया जा रहा है।

loksabha election banner

मोबाइल और एक्सेसरीज पर मिलने वाले ऑफर्स

स्मार्टफोन्स और एक्सेसरीज पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसमें One Plus, Nokia, Samsung जैसे प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड्स पर 40 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हाल ही में लॉन्च हुए बजट स्मार्टफोन Redmi 6 Pro के साथ ही OnePlus 6T जैसे प्रीमियम डिवाइस पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। एक्सेसरीज की बात करें तो इस सेल में स्मार्टफोन के केस को आप Rs 99 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा स्क्रीन प्रोटेक्टर्स, ब्लूटूथ हेडसेट पर 75 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Amazon Summer Sale में Redmi 6 Pro, OnePlus 6T एवं मोबाइल एक्सेसरीज खरीदने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

Redmi 6 Pro के लिए यहां क्लिक करेंOnePlus 6T के लिए यहां क्लिक करें। मोबाइल केस के लिए यहां क्लिक करें। स्क्रीन प्रोटेक्टर के लिए यहां क्लिक करें। ब्लूटूथ हेडसेट के लिए यहां क्लिक करें

इलेक्ट्रॉनिक आइटम

Amazon Summer Sale में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसमें लैपटॉप, गेमिंग एक्सेसरीज और DSLR कैमरा पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। लैपटॉप की बात करें तो ASUS Celeron Win10 को आप Rs 16,990 की कीमत में खरीद सकते हैं। Dell i3 8th gen Ubuntu को आप RS 27,990 की कीमत में और Dell i3 Win 10 + MS Office को आप Rs 28,990 की कीमत में खरीद सकते हैं। गेमर्स के लिए गेमिंग एक्सेसरीज Rs 399 की शुरुआती कीमत में उपलब्ध है। इसके अलावा DSLR कैमरा पर 50 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। ग्राहक DSLR कैमरा को Rs 1,081 की EMI पर खरीद सकते हैं। 

फैशन

Amazon Summer Sale में फैशन प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डील्स की बात करें तो इसमें बच्चों से लेकर बड़ों तक के फैशन प्रोडक्ट्स को 80 फीसद तक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। T-shirt को आप Rs 299 की शुरुआती कीमत में, शूज को आप Rs 499 की शुरुआती कीमत में जबकि घड़ी को आप Rs 399 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। पेमेंट ऑप्शन्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को क्रेडिट कार्ड से Rs 3,000 से ज्यादा की खरीदारी करने पर नो कॉस्ट EMI का ऑफर दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:
Honor 20 Pro की तस्वीरें आई सामने, पंच होल डिस्प्ले के साथ होगा लॉन्च

Moto One Vision 15 मई को होगा लॉन्च, 48MP कैमरे समेत ये होंगे खास फीचर्स

Vodafone ने दी Airtel को टक्कर, Amazon Prime, Netflix समेत 20,498 रुपये का बेनिफिट

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.