नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Amazon Summer Sale 4 मई से शुरू होने वाली है। हालांकि, प्राइम यूजर्स के लिए यह सेल 3 मई दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी। 7 मई तक चलने वाली इस सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्पीकर्स, टैबलेट समेत अन्य प्रोडक्टस पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। प्राइम यूजर्स के लिए यह सेल 3 मई दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी। अगर आप नया स्मार्टफोन, लैपटॉप या अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Amazon Summer Sale आपके लिए सुनहरा मौका है। सेल शुरू होने से पहले ही कंपनी ने कुछ ऑफर्स की जानकारी लीक कर दी है।

Amazon Summer Sale में मिलेंगे ये ऑफर्स:

यूजर्स को डेबिट कार्ड पर EMI उपलब्ध कराई जाएगी। इसके अलावा बजाज फिन्सर्व के कार्ड पर EMI ऑफर दिया जा रहा है। इसके लिए यूजर्स को 4,500 रुपये से ज्यादा की शॉपिंग करनी होगी। क्रेडिट कार्ड पर EMI ऑफर 3,000 रुपये से ऊपर की शॉपिंग पर दिया जाएगा।

Amazon Summer Sale 2019 के दौरान मिलने वाले ऑफर्स की पूरी जानकारी के लिए क्लिक करें यहां

OnePlus 6T को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां
Redmi 6A को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां
Realme U1 को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां
Honor Play को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां
Vivo Nex को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

इस दौरान स्मार्टफोन और एसेसरीज पर 40 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। यूजर्स OnePlus 6T, Redmi 6A, Realme U1, Honor Play, Vivo Nex और iPhone X को कम कीमत और अन्य शानदार ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। फ्लैट डिस्काउंट के अलावा कुछ स्मार्टफोन्स पर एक्सचेंज बोनस उपलब्ध कराया जाएगा। इनमें Oppo F11 Pro, Samsung Galaxy S10, Vivo V15 Pro, Oppo F9 Pro और Oppo R17 Pro जैसे स्मार्टफोन्स शामिल हैं। इसके साथ ही कुछ मुख्य डेबिट व क्रेडिट कार्ड्स पर No-Cost Emi की सुविधा दी जाएगी।

Amazon Summer Sale 2019 के दौरान मिलने वाले ऑफर्स की पूरी जानकारी के लिए क्लिक करें यहां

इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Amazon Summer Sale में Redmi 7 और Redmi Y3 को सेल क लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इन पर रेग्यूलर डिस्काउंट तो नहीं लेकिन SBI कार्ड पर डिस्काउंट दिया जाएगा। SBI यूजर्स को 10 फीसद का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। Amazon के मुताबिक, 5000 से ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट इस सेल में उपलब्ध कराए जाएंगे। वहीं, टीवी और होम अप्लायंसेज पर 60 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके साथ ही Amazon डिवाइसेज पर 4,600 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। इनमें इको स्पीकर्स, फायर टीवी स्टिक, किंडल रीडर शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:

Redmi Y3 first flash sale: महज 12 सेकेंड में हुआ 'Sold Out', जानें इस फोन में क्या है खास

OnePlus 7 प्लेबैक वीडियो में किया गया स्पॉट, जानें संभावित फीचर्स

खतरनाक साबित हो सकता है Google Chrome इस्तेमाल करना, इस तरह करें फेक एड्रेस बार स्पॉट

 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप