नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स कंपनी Amazon की सालाना आयोजित होने वाली अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) का ऐलान कर दिया गया है। Amazon Great indian Festival सेल इस साल 4 अक्टूबर से शुरू हो रही है। Amazon ने इस बार की फेस्टिवल सेल को "खुशियों का डब्बा" टैग-लाइन से पेश किया है, जिसमें ग्राहक के साथ प्रोडक्ट बिक्रेताओं को काफी फायदा होगा। Amazon की यह सेल करीब एक माह तक चलेगी। इस दौरान ग्राहक कई सारे डिस्काउंट ऑफर और आकर्षक गिफ्ट का लुत्फ उठा पाएंगे। साथ ही स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, वॉशिंग मशीन, फ्रिज समेत इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की लॉन्चिंग होगी। Amazon Prime मेंबर्स Amazon Great Indian Festival Sale को अर्ली एक्सेस कर पाएंगे।

ऑफर और डिस्काउंट

  • इस बार Amazon ने Alexa इन-बिल्ट डिवाइस को शानदार डिस्काउंट ऑफर पर उपलब्ध करा रहा है। साथ ही ग्राहक Amazon ऐप से बोलकर प्रोडक्ट खरीद पाएंगे। Amazon ऐप से खरीददारी करने पर ग्राहकों को 300 रुपये का कैशबैक मिलेगा। साथ ही कई शानदार ऑफर दिये जाएंगे।
  • HDFC समेत कई सारे बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीद पर ग्राहक छूट पर स्मार्ट डिवाइस खरीद पाएंगे। साथ ही नो-कॉस्ट EMI, कैशबैक, वारंटी और कॉम्बो ऑफर का लुत्फ उठा पाएंगे।
  • सेलर्स के लिए इस बार का Amazon फेस्टिवल सीजन काफी खास रहेगा। लोकल SME स्टोर्स और दुकानदार Amazon के साथ मिलकर अपने प्रोडक्ट की ऑनलाइन बिक्री कर पाएंगे। Amazon के मुताबिक इस तरह का कदम लॉकडाउन और कोविड-19 के दौर में ऑफलाइन स्टोर के लिए काफी मददगार साबित होगा। 
  • Amazon के मुताबिक इस बार की फेस्टिवल सीजन सेल के लिए डिलीवरी नेटवर्क को मजबूत बनाया गया है। साथ ही टेक्नोलॉजी के इंप्रूवमेंट की वजह से फास्ट ऑर्डर और डिलीवरी हो सकेगी। 
  • वहीं Amazon से ऑनलाइन शॉपिंग के लिए हिंदी, अग्रेंजी के अलावा मराठी समेत कई अन्य लोकल भाषा को Amazon प्लेटफॉर्म से जोड़ा गया है। 

Edited By: Saurabh Verma