Move to Jagran APP

Amazfit Band 7: जल्द भारत में लॉन्च होगा ये फिटनेस बैंड, यहां जानें क्या है खास

Amazfit बाजार में एक अपना नया बैंड लॉन्च करने के लिए तैयार है। इसे Amazfit Band 7 नाम दिया गया है जो भारत में 8 नवंबर 2022 को लॉन्च किया जाएगा। Amazfit Band 7 में आपको 120 स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Sat, 05 Nov 2022 01:25 PM (IST)Updated: Sat, 05 Nov 2022 01:25 PM (IST)
Amazfit Band 7: जल्द भारत में लॉन्च होगा ये फिटनेस बैंड, यहां जानें क्या है खास
Amazfit Band 7 soon to launch its new Smartwatch Amazfit Band 7

नई दिल्ली, टेक डेस्क। लोकप्रिय वियरेबल्स ब्रांड Amazfit अपनी फिटनेस वियरेबल्स की लिस्ट में एक और फिटनेस बैंड जोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। Amazfit Band 7 को भारत में 8 नवंबर, 2022 को लॉन्च किया जाएगा। Amazfit का दावा है कि बैंड 7 को 18 दिनों तक की बैटरी लाइफ दी जाएगी। इसके अलावा इन सुविधाओं में 120 स्पोर्ट्स मोड भी शामिल है।

loksabha election banner

Amazfit Band 7 की कीमत

Amazfit ने घोषणा की है कि ये बैंड 8 नवंबर, 2022 को 2999 रुपये की कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि, डिवाइस की लॉन्च के बाद की कीमत को बढ़ाकर 3499 रुपये कर दिया जाएगा। बैंड को अमेजन के साथ-साथ अमेजफिट की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से भी बेचा जाएगा।

यह भी पढ़ें- WhatsApp Feature: ऐसे बदलें अपने वॉट्सऐप पर अपलोड फोटो की क्वालिटी, यहां जानें पूरा तरीका

अमेजफिट बैंड 7 के संभावित स्पेसिफिकेशंस

Amazfit Band 7 में एक 1.47-इंच HD AMOLED डिस्प्ले है, जो एक विजुअल एरिया के साथ है। यह पिछली पीढ़ी की घड़ी से 112 प्रतिशत बड़ा है। बैंड 7 में ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले है और इसका वजन केवल 28 ग्राम है जो डिवाइस को बेहद हल्का बनाता है।

Amazfit Band 7 में 120 स्पोर्ट्स मोड मिलता है । पानी से सुरक्षा के लिए, डिवाइस को 5 ATM रेट किया गया है। तो आप तैरते समय और नहाते समय भी डिवाइस का इस्तेमाल आसानी से कर सकते हैं। इसमें Amazfit का स्व-विकसित मोशन रिकग्निशन ExerSenseTM एल्गोरिथम और ब्रांड का PeakBeatsTM एक्ससाइड स्टेटस एल्गोरिथम भी शामिल है।

स्वास्थ्य ट्रैकिंग फीचर्स के लिए, Amazfit Band 7 का उपयोग यूजर के ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन, हार्ट रेट और स्टैस के स्तर को लगातार ट्रैक करने के लिए किया जा सकता है। बता दें कि ये बैंड कुछ अनियमितताओं को नोटिस करने पर रिमाइंडर भेजने में सक्षम है। सभी तीन पैरामीटर की एक साथ निगरानी की जा सकती है ताकि यूजर इसपर ध्यान दे सकें।

यह भी पढ़ें- लॉन्च से पहले सामने आया Realme 10 का डिजाइन, जल्द ले सकता है एंट्री, यहां जानें डिटेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.