Move to Jagran APP

Airtel ब्रॉडबैंड प्लान्स: अनलिमिटेड डाटा और 1Gbps तक की स्पीड के साथ मिल रहा यह प्लान

Airtel ब्रॉडबैंड सेगमेंट में भी Airtel ऐसे प्लान्स ऑफर कर रही है जो यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं। फोटो साभार Airtel

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 11:40 AM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 11:40 AM (IST)
Airtel ब्रॉडबैंड प्लान्स: अनलिमिटेड डाटा और 1Gbps तक की स्पीड के साथ मिल रहा यह प्लान
Airtel ब्रॉडबैंड प्लान्स: अनलिमिटेड डाटा और 1Gbps तक की स्पीड के साथ मिल रहा यह प्लान

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Airtel ने जहां एक तरफ यूजर्स को सस्ते प्लान्स ऑफर किए हैं जो ज्यादा डाटा समेत कई बेनिफिट्स उपलब्ध करा रहे हैं। वहीं, अगर ब्रॉडबैंड प्लान्स की बात करें तो इस सेगमेंट में भी Airtel ऐसे प्लान्स ऑफर कर रही है जो यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं। इन प्लान्स के साथ OTT सर्विसेज भी दी जा रही हैं। कंपनी के ब्रॉडबैंड प्लान्स की कीमत 799 रुपये से शुरू है। साथ ही इनकी स्पीड 100Mbps तक की है।

loksabha election banner

799 रुपये का बेसिक प्लान: इस प्लान में यूजर्स को 150 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही 100Mbps तक की स्पीड भी उपलब्ध कराई जा रही है। इसमें Airtel Xstream का एक्सेस भी दिया जा रहा है। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग भी की जा सकेगी। 799 रुपये इस प्लान का मंथली रेंटल है। इस प्लान में एक बेनिफिट यह भी है कि यूजर्स 299 रुपये का अतिरिक्त रिचार्ज कर इसे अनलिमिटेड प्लान बना सकते हैं।

999 रुपये का एंटरटेनमेंट प्लान: इस प्लान में यूजर्स को 300 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही 200Mbps तक की स्पीड भी उपलब्ध कराई जा रही है। इसमें Airtel Xstream, Amazon Prime, Netflix और Zee5 Premium का एक्सेस भी दिया जा रहा है। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग भी की जा सकेगी। 999 रुपये इस प्लान का मंथली रेंटल है। इस प्लान में भी 299 रुपये के अतिरिक्त रिचार्ज वाला बेनिफिट लिया जा सकता है।

1,499 रुपये का प्रीमियम प्लान: इस प्लान में यूजर्स को 500 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही 300Mbps तक की स्पीड भी उपलब्ध कराई जा रही है। इसमें Airtel Xstream, Amazon Prime, Netflix और Zee5 Premium का एक्सेस भी दिया जा रहा है। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग भी की जा सकेगी। 1,499 रुपये इस प्लान का मंथली रेंटल है। इस प्लान में भी 299 रुपये के अतिरिक्त रिचार्ज वाला बेनिफिट लिया जा सकता है।

3,999 रुपये का VIP प्लान: इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा दिया जा रहा है। साथ ही 1Gbps तक की स्पीड भी उपलब्ध कराई जा रही है। इसमें Airtel Xstream, Amazon Prime, Netflix और Zee5 Premium का एक्सेस भी दिया जा रहा है। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग भी की जा सकेगी। 3,999 रुपये इस प्लान का मंथली रेंटल है। इस प्लान में भी 299 रुपये के अतिरिक्त रिचार्ज वाला बेनिफिट लिया जा सकता है।

नोट: उपरोक्त सभी प्लान्स में Amazon Prime का एक्सेस 12 महीने के लिए दिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.