नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Airtel अपने प्रतिद्वंदियों को टक्कर देने के लिए कई नए प्लान्स पेश कर रही है। यही नहीं, कंपनी अपने कई रिचार्ज प्लान्स को अपग्रेड भी कर रही है। नए प्लान्स के तहत यूजर्स को ज्यादा डाटा समेत कई बेनिफिट्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इसके साथ ही लंबी वैधता भी दी जा रही है। इसी क्रम में Airtel ने अपने 1,699 रुपये का प्लान अपग्रेड किया है जिसमें यूजर्स को पहले के मुकाबले कहीं ज्यादा बेनिफिट्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

Airtel 1,699 रुपये का प्लान: इस प्लान की वैधता 365 दिन की है। इसमें जहां यूजर्स को पहले 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है वहीं, अब प्रतिदिन 1.4 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। पहले के मुकाबले इसमें 40 फीसद ज्यादा डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 511 जीबी डाटा दिया जा रहा है। डाटा के अलावा इसमें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल के बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। साथ ही प्रतिदिन 100 SMS भी उपलब्ध कराए जाएंगे। इसके साथ इस प्लान में Airtel TV का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। यही नहीं, एक साल की फ्री नॉर्टन मोबाइल सिक्यॉरिटी और नया 4G डिवाइस कैशबैक भी दिया जा रहा है।

इस प्लान में हाइ-स्पीड डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके जरिए आप ऑनलाइन बुक्स भी पढ़ सकते हैं। इसके लिए Amazon ने kindle उपलब्ध कराई है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Vodafone-Idea का 1,499 रुपये का प्लान: इस प्लान की वैधता भी 365 दिनों की है। इसके तहत यूजर्स को 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और नेशनल वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है। वहीं, रोमिंग कॉलिंग भी उपलब्ध है। इसमें यूजर्स को 100 एसएमएस प्रतिदिन का भी लाभ मिलता है।

Jio का 1699 रुपये का प्लान: इस प्लान में यूजर्स को 365 दिनों यानी 1 साल के लिए 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इस प्लान में कुल मिलाकर यूजर को 547.5 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जाएंगे। आपको बता दें कि फिलहाल इस कीमत में आने वाला यह प्लान सबसे ज्यादा बेनिफिट उपलब्ध करा रहा है।

Kindle के कुछ अन्य विकल्प भी Amazon पर उपलब्ध हैं। अगर आप इन्हें खरीदने के इच्छुक हैं तो ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। All-New Kindle Paperwhite खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

यह भी पढ़ें:

Vodafone ने Rs 129 के प्रीपेड प्लान में किया बदलाव, Airtel और Jio के सस्ते प्लान्स को देगा टक्कर

Jio GigaFiber के लॉन्च से पहले BSNL ने Bharat Fiber ब्रॉडबैंड प्लान में किए बदलाव

Samsung Galaxy Note 10 अगस्त 7 को होगा लॉन्च, जानें इससे जुडी जरुरी डिटेल्स

 

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस