Move to Jagran APP

Airtel लेकर आया नए Work From Home प्लान, 399 रुपये में उठाएं 50GB डाटा का लाभ

Airtel ने घर से काम कर रहे यूजर्स के लिए नए Work From Home प्लान्स पेश किए हैं जिसमें कम कीमत में अधिक डाटा का लाभ उठाया जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 15 Apr 2020 03:12 PM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2020 03:17 PM (IST)
Airtel लेकर आया नए Work From Home प्लान, 399 रुपये में उठाएं 50GB डाटा का लाभ
Airtel लेकर आया नए Work From Home प्लान, 399 रुपये में उठाएं 50GB डाटा का लाभ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। देश में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए सरकार ने लॉकडाउन लगाया है, जिसकी वजह लोग घरों से ही अपने ऑफिस का काम कर रहे हैं। घर बैठे ऑफिस का काम करने और इंटरनेट पर कनेक्ट रहने के कारण अधिक डाटा खर्च हो रहा है। ऐसे में टेलिकॉम कंपनियां अपने सब्सक्राइबर्स को बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लिए नए-नए प्लान्स बाजार में उतार रही हैं। पिछले दिनों टेलिकॉम कंपनियों ने यूजर्स के लिए Work From Home प्लान पेश किए थे। वहीं अब Airtel एक बार फिर से नए Work From Home लेकर आया है जिसमें यूजर्स कम कीमत में अधिक डाटा का लाभ उठा सकेंगे।

loksabha election banner

कंपनी ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिए स्पेशल कॉपरेट प्लान्स के तहत चार नए Work From Home प्लान पेश किए हैं। इसकी जानकारी कंपनी की वेबसाइट पर दी गई है। स्पेशल कॉर्पोरेट प्लान्स के लिए कंपनी ने अलग से पेज लाइव किया है जिसमें कॉर्पोरेट प्लान्स और Work From Home प्लान्स के बारे में डिटेल दी गई है। (इसे भी पढ़ें: Coronavirus Lockdown: Tata Sky, Airtel, Dish TV दे रहीं हैं फ्री सर्विसेज)

Airtel द्वारा पेश किए गए नए प्लान्स की बात​ करें तो कंपनी ने 399 रुपये, 200 रुपये और 1099 रुपये वाले प्लान बाजार में उतारे हैं। इसके साथ ही हॉटस्पॉट डिवाइस प्लान Corporate Mi-Fi को भी पेश लॉन्च किया गया है। Corporate Mi-Fi की कीमत 3,999 रुपये है और इसमें 12 महीने की वैलिटिडी के साथ सब्स​क्राइबर्स को 50GB डाटा की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं।

वहीं Work From Home प्लान्स की बात करें तो 3999 रुपये वाले प्लान के तहत यूजर्स 50GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। वहीं 200 रुपये वाले प्लान में 35GB डाटा उपलब्ध होगा। जबकि 1,000 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मुहैया कराई जा रही है। बता दें कि इसके अलावा कंपनी के 298 रुपये, 349 रुपये और 449 रुपये वाले प्लान्स में डेली 2GB डाटा ऑफर किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.