नई दिल्ली (टेक डेस्क)। भारती एयरटेल ने Netflix के साथ साझेदारी की है। जिसमें एयरटेल के पोस्टपेड यूजर्स और वी-फाइबर ब्रॉडबैंड यूजर्स को तीन महीने तक नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन गिफ्ट के तौर पर दिया जाएगा। तीन महीने के बाद यूजर्स को नेटफ्लिक्स के मौजूदा प्लान्स के हिसाब से कीमत चुकानी होगी जो एयरटेल पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड के बिल के साथ देना होगा। मौजूदा नेटफ्लिक्स यूजर्स भी इस तीन महीने के फ्री गिफ्ट का आनंद उठा सकते हैं। जो यूजर्स इस गिफ्ट के लिए योग्य नहीं हैं वे एयरटेल ऐप के जरिए Netflix का आनंद उठा सकते हैं और सब्सक्रिप्शन का भुगतान अपने एयरटेल के बिल के जरिए कर सकते हैं।

चुनिंदा पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड यूजर्स को मिलेगा फायदा

कंपनी के बयान के मुताबिक, एयरटेल के चुनिंदा पोस्टपेड प्लान्स वाले यूजर्स को ही Netflix के तीन महीने का गिफ्ट सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। यूजर्स एयरटेल टीवी ऐप और माय एयरटेल ऐप के जरिए Netflix का आनंद उठा सकते हैं। जिन यूजर्स के पास ये चुनिंदा पोस्टपेड प्लान्स नहीं होंगे वे Netflix के लिए साइन-अप कर सकते हैं और अपने प्लान्स को अपग्रेड करके इस फ्री गिफ्ट का फायदा उठा सकते हैं। Netflix के सब्सक्रिप्शन का भुगतान एयरटेल के बिल के जरिए किया जा सकेगा। एयरटेल पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड यूजर्स को आने वाले कुछ सप्ताह में Netflix का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। एयरटेल टीवी ऐप के जरिए Netflix के कंटेंट को भी प्रमोट किया जाएगा।

Airtel TV ऐप के जरिए उठा सकते हैं लाभ

भारती एयरटेल के भारत और दक्षिण एशिया के एमडी और सीईओ गोपाल विट्टल ने कहा, एयरटेल हमेशा से ही साक्षेदारी करने के पक्ष में है और हम Netflix के साथ अपनी साझेदारी को और बढ़ाना चाह रहे हैं। हम Netflix के साथ मिलकर अपने ग्राहकों को कुछ बेहतरीन ऑफर्स पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आपको बता दें कि एयरटेल टीवी ऐप पर 10,000 से भी ज्यादा मूवीज और शोज का आनंद यूजर्स उठा रहे हैं। वहीं, 375 से ज्यादा लाइव टीवी का आनंद भी एयरटेल यूजर्स को एयरटेल टीवी ऐप के जरिए मिलेगा। इस साझेदारी का लाभ एयरटेल के 456 मिलियन यानी 45.6 करोड़ यूजर्स को होगा।

वोडाफोन को मिलेगी चुनौती

भारती एयरटेल के अलावा वोडाफोन यूजर्स को भी Netflix का सब्सक्रिप्शन चुनिंदा वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान्स के जरिए दिया जा रहा है। एयरटेल के कुछ प्रीमियम पोस्टपेड प्लान्स में यूजर्स को अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। अब एयरटेल के यूजर्स भी Netflix के शोज का आनंद ले सकेंगे। 

यह भी पढ़ें:

Realme 2 भारत में 28 अगस्त को होगा लॉन्च, शाओमी Mi A2 को मिलेगी चुनौती

फेसबुक और ट्विटर ने बंद किए सैकड़ों फर्जी खाते, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Samsung Galaxy J2 Core बजट रेंज में हुआ लॉन्च, नोकिया के स्मार्टफोन से होगी टक्कर

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस