Move to Jagran APP

Airtel और Vi के इन प्लान में मिलता है फ्री Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन, देखें पूरी लिस्ट

Airtel और Vi के कुछ प्लान में फ्री Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इन प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कई बेनिफिट्स मिलते हैं। इसके साथ प्लान में यूजर को अमेजन की प्राइम मेंबरशिप भी दी जा रही है।

By Siddharth PriyadarshiEdited By: Siddharth PriyadarshiPublished: Sun, 12 Mar 2023 03:50 PM (IST)Updated: Sun, 12 Mar 2023 04:38 PM (IST)
Airtel और Vi के इन प्लान में मिलता है फ्री Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन, देखें पूरी लिस्ट
Airtel and Vi offering free Disney Plus Hotstar subscription

नई दिल्ली, टेक डेस्क। वोडाफोन आइडिया (VI), एयरटेल और जियो जैसे प्रमुख नेटवर्क ऑपरेटर अनलिमिटेड वॉयस कॉल और मोबाइल डेटा के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म की सब्सक्रिप्शन देते हैं, ताकि उनके उनके यूजर ओटीटी प्लेटफॉर्म का लुफ्त उठा सकें।

loksabha election banner

Jio पहले Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन मुफ्त देता था था, उसने अब इस OTT सब्सक्रिप्शन को अपने प्रीपेड प्लान से हटा दिया है। हालांकि, Airtel और Vodafone Idea अभी भी Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहे हैं। आइये, एक नजर डालते हैं कि Airtel और Vi के उन प्लान्स पर जिनमें फ्री Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

Airtel के इन प्रीपेड प्लान में मिलता है फ्री Disney+ Hotstar

399 रुपये का प्लान: यह प्लान प्रति दिन 2.5GB डेटा, प्रति दिन 100 मुफ्त एसएमएस और 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉल की सुविधा देता है। अगर आप एयरटेल ऐप और वेब से रीचार्ज करते हैं तो आपको 3 महीने के लिए फ्री Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

499 रुपये का प्लान: इस प्लान में यूजर को प्रतिदिन 3 जीबी डेटा, प्रति दिन 100 मुफ्त एसएमएस, 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉल और एयरटेल ऐप और वेब से रिचार्ज पर 3 महीने के लिए मुफ्त डिज्नी + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन मिलती है।

719 रुपये का प्लान: इस प्रीपेड प्लान में 1.5 जीबी डेली डेटा लिमिट, प्रतिदिन 100 एसएमएस, एयरटेल ऐप और वेब से रिचार्ज पर 3 महीने के लिए मुफ्त डिज्नी + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ 84 दिनों के लिए कॉलिंग लाभ शामिल हैं।

779 रुपये का प्लान: पिछले प्लान की तरह ही, इस प्लान में 1.5GB डेली डेटा लिमिट, प्रतिदिन 100 SMS, एयरटेल ऐप और वेब से रिचार्ज पर 3 महीने के लिए फ्री Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ 90 दिनों के लिए कॉलिंग बेनिफिट्स शामिल हैं।

839 रुपये का प्लान: इस रिचार्ज प्लान के तहत यूजर्स को 2GB डेली डेटा लिमिट, प्रतिदिन 100 SMS, 84 दिनों के लिए कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ 3 महीने के लिए फ्री Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन मिलता है।

999 रुपये का प्लान: इस रिचार्ज में 2.5 जीबी डेली डेटा लिमिट , प्रति दिन 100 एसएमएस, 3 महीने के लिए मुफ्त डिज्नी + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ 84 दिनों के लिए कॉलिंग और अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

3359 रुपये का प्लान: इस वार्षिक प्लान के साथ, एयरटेल 2.5 जीबी डेली डेटा लिमिट, प्रति दिन 100 एसएमएस, 365 दिनों के लिए फ्री डिज्नी + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ 1 साल के लिए अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल वर्जन का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Vi के इन प्रीपेड प्लान में मिलता है फ्री Disney+ Hotstar

151 रुपये का प्लान: इस प्लान में Vi ने 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ 8GB डेटा और एक्टिव पैक वैलिडिटी के साथ 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल किया है।

399 रुपये का प्लान: यह प्लान 2.5GB दैनिक डेटा, प्रति दिन 100 एसएमएस, अनलिमिटेड कॉलिंग और 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ डिज्नी हॉटस्टार मोबाइल के 3 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

499 रुपये का प्लान: 3GB दैनिक डेटा, प्रति दिन 100 एसएमएस, अनलिमिटेड कॉलिंग और 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 3 महीने का Disney Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है।

601 रुपये का प्लान: यूजर्स को 3GB डेली डेटा, 100 SMS प्रतिदिन, अनलिमिटेड कॉलिंग और 1 साल का Disney Hotstar मोबाइल फ्री और 28 दिनों की पैक वैलिडिटी के साथ अतिरिक्त 16GB डेटा मिलता है।

901 रुपये का प्लान: इस प्लान के तहत यूजर्स को रोजाना 3GB डेटा, 100 एसएमएस प्रतिदिन, अनलिमिटेड कॉलिंग और डिज्नी हॉटस्टार मोबाइल के 1 साल के लिए मुफ्त और 70 दिनों की पैक वैलिडिटी के साथ अतिरिक्त 48GB डेटा मिलता है।

1066 रुपये का प्लान: यह प्लान प्रतिदिन 2GB डेटा, 100 एसएमएस प्रति दिन, अनलिमिटेड कॉलिंग और 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ डिज्नी हॉटस्टार मोबाइल का 1 साल का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

3099 रुपये का प्लान: यह प्लान 365 दिन कि वैलिडिटी के साथ आता है जिसमें यूजर को 2GB दैनिक डेटा, प्रति दिन 100 एसएमएस, अनलिमिटेड कॉलिंग और डिज्नी हॉटस्टार मोबाइल का 1 वर्ष और 365 दिनों की पैक वैलिडिटी के साथ अतिरिक्त 75GB डेटा मिलता है।

डिस्क्लेमर: कंपनियां अपने रिचार्ज बेनिफिट में बदलाव करती रहती हैं। रिचार्ज करने से पहले आधिकारिक वेबसाइट या ऐप पर प्लान की जांच कर लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.