Move to Jagran APP

पावरफुल बैटरी से लेकर शानदार कैमरे तक, मात्र 10 हजार रुपये में खरीद सकते हैं ये फीचर लोडेड स्मार्टफोन

Affordable Smartphone Under 10k पुराने फोन के हैंग होने को लेकर तंग आ चुके हैं तो ये खबर आपका दिन बना सकती है। आप मात्र 10 हजार रुपये के खर्च पर दमदार बैटरी से लेकर शानदार कैमरे वाले फोन खरीद सकते हैं। (फोटो- अमेजन)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Sun, 05 Mar 2023 09:37 AM (IST)Updated: Sun, 05 Mar 2023 09:37 AM (IST)
पावरफुल बैटरी से लेकर शानदार कैमरे तक, मात्र 10 हजार रुपये में खरीद सकते हैं ये फीचर लोडेड स्मार्टफोन
Affordable Smartphone Under Ten Thousand Rupees, Pic Courtesy- Amazon

नई दिल्ली, टेक डेस्क।  स्मार्टफोन हर यूजर की जरूरत होती है। स्मार्टफोन के बिना शायद ही किसी काम को पूरा किया जा सकता है। यहां तक कि घर के राशन के लिए भी हर ग्राहक को सस्ती डील ही लुभाती हैं। ऐसे में ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर खरीदारी करना हर किसी को पसंद होता है।

loksabha election banner

इसके अलावा जेब में कैश रखकर चलने की जगह डिजिटल पेमेंट करना, आज के समय की जरूरत है। कई बार स्मार्टफोन जब बहुत ज्यादा हैंग करने लगे तो यह किसी को भी परेशान कर सकता है। हालांकि, नया फोन खरीदने का ऑप्शन हर यूजर के पास नहीं होता, क्योंकि इसके लिए मोटी रकम खर्च करने की जरूरत होती है।

अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं तो ये आर्टिकल आपका दिल खुश कर सकता है। आपको मोटी रकम खर्च करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। आपका काम कम कीमत में बन जाएगा। मार्केट में मात्र 10 हजार रुपये की कीमत पर पोको, मोटोरोला, सैमसंग गैलेक्सी, टेक्नो जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन मौजूद हैं।

सैमसंग गैलेक्सी का पावरफुल बैटरी वाला स्मार्टफोन

लंबी बैटरी वाले फोन की तलाश में हैं आपको Samsung Galaxy M04 लुभा सकता है। कंपनी के इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र 9,499 रुपये है।

फोन में 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले मिलता है। इसके अलावा फोन MediaTek Helio P35 चिपसेट के साथ आता है। कैमरे की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। फोन में 5000mAh पावरफुल बैटरी मिलती है।

मोटोरोला का एजडी डिस्प्ले वाला फोन

मोटोरोला अपने ग्राहकों को दिल जीतते हुए कम बजट में Moto E13 पेश करता है। इस फोन में 6.5 का एचडी डिस्प्ले मिलता है। इसके अलावा फोन में Unisoc चिपसेट मिलता है। फोन में 5000mAh पावरफुल बैटरी मिलती है। खास बात ये है कि फोन की कीमत 6,999 रुपये है।

50 मेगापिक्सल वाला पोको का शानदार फोन

एक शानदार कैमरे वाले फोन की तलाश में हैं तो पोको का Poco C55 आपको पसंद आ सकता है। पोको का यह स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल वाले कैमरे के साथ आता है।

फोन में MediaTek Helio G85 चिपसेट में मिलता है। इसके अलावा पोको का फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है। फोन की कीमत की बात करें तो यह 9,499 रुपये की कीमत पर आता है।

कम कीमत में टेक्नो का बड़ी बैटरी वाला फोन

पावरफुल बैटरी के लिए इलेक्ट्रॉनिक कंपनी टेक्नो का भी स्मार्टफोन चेक कर सकते हैं। कम कीमत पर कंपनी Tecno Pop 7 Pro को पेश करती है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio A22 चिपसेट मिलता है। इसके अलावा स्मार्टफोन 5000 mAh की बैटरी के साथ आता है। Tecno Pop 7 Pro में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। कंपनी का यह फोन 6,799 रुपये में आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.