नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Xiaomi Mi Soundbar को पिछले सप्ताह भारत में सेल के लिए उतारा गया है। इस डिवाइस को भारत में 5,999 रुपये की कीमत में सेल के लिए उतारा गया है। कीमत के लिहाज से यह भारत में उपलब्ध सभी साउंड बार से सस्ता है। Xiaomi Mi Soundbar को गूगल होम और अमेजन इको के डिजाइन से प्रेरित होकर फेब्रिक का फ्रंट पैनल दिया गया है। इसमें 20 मिलीमीटर का डोम स्पीकर और ड्यूल बूफर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें दो पैसिव रेडिएटर्स भी दिए गए हैं। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4.2 ब्लूटूथ और 3.5 एमएम का ऑक्स भी दिया गया है। आइए, जानते हैं कि Mi Soundbar का मुकाबला भारत में उपलब्ध किन डिवाइस से होगा

Envent Horizon 701BT Truewood Soundbars

इस डिवाइस में भी Xiaomi Mi Soundbar की तरह ही दो पैसिव रेडिएटर्स दिए गए हैं। साथ ही इसमें एक पावरफुल साउंड दिया गया है। इस डिवाइस को आप अपने स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी, पीसी और डीवीडी प्लेयर के साथ अटैच कर सकते हैं। इस डिवाइस की कीमत 3,499 रुपये है।

Philips HTL1040 2.1 Soundbar

इस साउंड बार में 4,000 वॉट्स का PMPO दिया गया है। इसके साथ दो वायर्ड बूफर्स भी दिए जाते हैं। इस डिवाइस में एफएम रेडियो भी दिया गया है। साथ ही यह डिवाइस यूएसबी स्टोरेज को भी सपोर्ट करता है। इस डिवाइस की कीमत 15,000 रुपये है लेकिन आप इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट पर 4,899 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

Musi Poison BTH9 16 Bluetooth Soundbar

iBall के इस ब्लूटूथ साउंड बार की बात करें तो इसमें 16 वाट का आउटपूट साउंड मिलता है। साथ ही इसका बैटरी बैकअप भी 12 घंटे का है। इस साउंडबार को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट से 1,989 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

Portronics Sound Slick II POR-936

इस वायरलेस साउंड स्लीक की कीमत 3,289 रुपये है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 40 वाट का साउंड मिलता है। इसके अलावा इसमें आप ऑक्स और यूएसबी से भी इनपुट ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

Google Pixel 3 Lite सीरीज की वीडियो लॉन्च से पहले हुई लीक, देखें कैसा होगा फोन

BSNL 299 रुपये में दे रहा 1.5GB डाटा प्रतिदिन समेत वॉयस कॉलिंग बेनिफिट, पढ़ें प्लान डिटेल्स

Samsung Galaxy M10 और Galaxy M20 की डिजाइन डिटेल हुई लीक, पढ़ें डिटेल्स

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप