Move to Jagran APP

ये हैं भारतीय बाजार के टॉप-5 शानदार Smart Tv, कीमत 15,000 रुपये से कम, यहां देखें लिस्ट

भारतीय बाजार में कॉम्पिटिशन इतना बढ़ गया है कि अब कंपनियां कम कीमत वाले Smart Tv उतार रही हैं। हम आपको यहां कुछ स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप 15000 रुपये से कम कीमत पर खरीद सकेंगे।

By Ajay VermaEdited By: Published: Thu, 14 Oct 2021 01:04 PM (IST)Updated: Fri, 15 Oct 2021 07:53 AM (IST)
ये हैं भारतीय बाजार के टॉप-5 शानदार Smart Tv, कीमत 15,000 रुपये से कम, यहां देखें लिस्ट
Smart Tv की यह है प्रतिकात्मक फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक Smart Tv मौजूद हैं। इन सभी स्मार्ट टीवी में गूगल क्रोमकास्ट से लेकर Netflix और Youtube तक का सपोर्ट दिया जा रहा है। इतना ही नहीं यूजर्स को इन स्मार्ट टीवी में 1GB तक की रैम मिलेगी। अगर आप अपने लिए नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए एक लिस्ट लेकर आए हैं। इस लिस्ट में आपको भारतीय बाजार में उपलब्ध कुछ चुनिंदा Tv की जानकारी मिलेगी, जिनकी कीमत 15000 रुपये से कम है और ये आपकी पहली पसंद भी बन सकते हैं।

loksabha election banner

KODAK

कीमत : 11,499 रुपये

KODAK ने अपने स्मार्ट टीवी में 32 इंच का डिस्प्ले दिया है। इसका रिजॉल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल है। इस टीवी में कनेक्टिविटी के लिए 2 एचडीएमआई, 2 यूएसबी और बिल्ट-इन वाई-फाई दिया गया है। साथ ही इसमें दो कोर, ARM Cortex A7 प्रोसेसर, 1GB रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा टीवी में 2 स्पीकर्स मिलेंगे।

TOSHIBA

कीमत : 12,499 रुपये

TOSHIBA का स्मार्ट टीवी Netflix और Youtube जैसे ओटीटी ऐप को सपोर्ट करता है। इसमें 32 इंच की स्क्रीन है, जिसका रिजॉल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 60Hz है। इसमें जबरदस्त साउंड के लिए दो स्पीकर दिए गए हैं। इनका साउंड आउटपुट 16W है। वहीं, यह टीवी VIDAA ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

iFFALCON by TCL

कीमत : 12,499

15000 से कम कीमत में आने वाले शानदार स्मार्ट टीवी में से यह एक है। इस टीवी में शानदार साउंड के लिए डॉल्बी तकनीक और दो स्पीकर दिए गए हैं। इसमें 32 इंच का डिस्प्ले है। इसके अलावा स्मार्ट टीवी में 1.5GB रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। वहीं, यह स्मार्ट टीवी Netflix, Youtube और Disney+Hotstar ऐप को सपोर्ट करता है।

realme NEO

कीमत : 14,999 रुपये

रियलमी का यह स्मार्ट टीवी शानदार है। इसमें 32 इंच का डिस्प्ले है। इस टीवी में Linux ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा आपको इस टीवी में बिल्ट-इन वाई-फाई, एक यूएसबी पोर्ट, दो एचडीएमआई पोर्ट और डॉल्बी एटमॉस के साथ दो स्पीकर मिलेंगे। साथ ही इसमें Mali G31 सहित A35 x 4 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है।

Mi 4A PRO

कीमत : 14,999 रुपये

Mi 4A PRO स्मार्ट टीवी में 32 इंच का डिस्प्ले है। इस टीवी में गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और यूट्यूब जैसे ओटीटी ऐप का सपोर्ट मिलेगा। इस स्मार्ट टीवी में तीन एचडीएमआई पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट और वाई-फाई दिया गया है।

नोट : इन सस्ते स्मार्ट टीवी की लिस्ट ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार बनाई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.